Hera Pheri 3 से Akshay Kumar हुए आउट, इस एक्टर की हुई एंट्री

0
136

आज कल किसी फिल्म के हिट हो जाने पर उसके पार्ट बनाए जाने लगे हैं। दर्शकों को ये मूवी के पार्ट भी पसंद आते हैं तो अगले पार्ट को बनाने की तैयारी शुरू हो जाती है। फिल्म  Hera Pheri एक ऐसी फिल्म है, जिसके दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया और तीसरे के लिए हमेशा ही उत्साहित रहे। हाल ही में सामने आया कि हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) बनेगी लेकिन फिल्म में Akshay Kumar नज़र नहीं आएंगे बल्कि उनको Kartik Aaryan ने रिप्लेस किया है।

Akshay Kumar ने कहा था, ‘हेराफेरी मेरी जिंदगी का हिस्सा रहा है। मुझे भी दुख होता है कि इतने साल से फिल्म बनी नहीं। लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि हमें कुछ अलग सोचना होगा। देखिए फिल्म की जो स्क्रिप्ट आई उससे मैं खुश नहीं था इसलिए मैं पीछे हट गया। मुझे बहुत दुख हो रहा है कि मैं कर नहीं पा रहा, लेकिन क्रिएटिविटी नहीं है वो वाली तो इसी वजह से मैं हट गया। मैंने देखा लोग बोल रहे थे सोशल मीडिया पर कि नो राजू, नो हेरा फेरी। मुझे काफी बुरा लगा उनकी तरह। मेरे फैंस मुझे बहुत प्यार करते हैं। लेकिन मैं उनसे माफी मांगता हूं कि मैं हेरा फेरी 3 नहीं कर रहा। प्लीज माफ कीजिए।’

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म Hera Pheri 3 के लिए प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला अक्षय कुमार से बातचीत कर रहे थे, लेकिन फिल्म के लिए Akshay Kumar ने 90 करोड़ रुपये फीस की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने प्रॉफिट में शेयर की डिमांड भी की। वहीं फिरोज के दिमाग में एक ऑप्शन कार्तिक आर्यन भी थे और जब उनसे बात की गई तो Kartik Aaryan इस फिल्म को करने के लिए 30 करोड़ रुपये में ही तैयार थे। ऐसे में प्रोड्यूसर्स को सीधा सीधा फायदा है।

रिपोर्ट में आगे ये भी कहा गया है कि कार्तिक और अक्षय के होने से फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स में अंतर पड़ रहा है। Akshay Kumar नहीं बल्कि Kartik Aaryan के फिल्म में होने पर सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स में 15 करोड़ रुपये कम मिल रहे हैं। हालांकि इसके बाद भी मेकर्स फायदे में हैं। Kartik Aaryan और अक्षय की फीस में 60 करोड़ का अंतर है, वहीं 15 करोड़ सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स के भी कम कर लिए जाएं तो भी मेकर्स को 45 करोड़ रुपये का फायदा है।

यह भी पढ़ें – Bigg Boss 16 : Priyanka नहीं ये कंटेस्टेंट हुईं घर के बाहर!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है