Akshay Kumar नहीं चाहते थे Saif से हो बेबो की शादी,रिश्ता तोड़ने की थी पूरी कोशिश

0
188

आज भले ही Bollywood के मशहूर सितारे Saif Ali Khan और Kareena Kapoor एक परफेक्ट कपल माने जाते हों लेकिन एक्टर Akshay Kumar कभी नहीं चाहते थे कि Kareena Kapoor नवाब साहब की बेग़म बने। Kareena Kapoor(बेबो) ने Twinkle Khanna के साथ इंटरव्यू में मज़ेदार बात का खुलासा किया है। उन्होंने उस वक्त की बात बताई है जब वह Saif Ali Khan के साथ डेटिंग के शुरुआती दौर में थीं। उस वक्त Akshay Kumar ने Saif Ali Khan को Kareena Kapoor के खिलाफ भड़काया था।

Akshay Kumar ने Saif Ali Khan से कहा था कि इन लड़कियों से सावधान रहें। मज़ेदार बात ये है कि बाद में Saif Ali Khan और Kareena Kapoor की शादी हो गई और बेबो को ये बात पता चल गई। अब Kareena Kapoor ने एक इंटरव्यू में Akshay Kumar की वाइफ को यह बात बताई है। उस वक्त तीनों ने ‘टशन’ फिल्म में साथ काम किया था।

Kareena Kapoor ने उस वक्त की बात की जब वह Saif Ali Khan के साथ ‘टशन’ फिल्म में काम कर रही थीं। उसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। साथ में Akshay Kumar भी थे। Twinkle Khanna ने बताया कि वह भी सेट्स पर आती थीं। उन्होंने पूछा कि दोनों को प्यार कैसे हो गया?

Kareena Kapoor ने बताया कि Akshay Kumar को भनक लग गई थी कि उनके और Saif के बीच कुछ पक रहा है। Kareena बताती हैं, Akshay को लग गया था कि हम दोनों कनेक्ट हो रहे हैं। Akshay सैफ को किनारे ले गए और बोले, सुनो संभलकर रहना क्योंकि ये खतरनाक लड़कियां हैं, खानदान ही खतरनाक है। मैं उनको जानता हूं तो देखके रह। Kareena Kapoor ने बताया कि Akshay Kumar के कहने का मतलब था कि थोड़ा संभलकर रहना, गलत जगह हाथ डाल रहे हो। इस पर सैफ बोले थे, ‘मैं संभाल लूंगा’। 2008 में टशन रिलीज़ होने के बाद Kareena Kapoor और सैफ ने कुछ साल डेटिंग की फिर 2012 में शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें – Nawazuddin Siddiqui का लुक देखकर ख़ुद को रोक नहीं पाईं Kangana, कहा ‘So Hot’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है