फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से करण जौहर को क्यों किया गया अलग

बॉलीवुड के कामयाब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से ही फिल्म मेकर करण जौहर लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर करण जौहर लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। अब करन को अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से को-प्रोड्यूसर के तौर पर हटा दिया गया है।

सितारों को अपने इशारों पर नचाने वाली इस कोरियोग्राफर ने दुनिया…

सुशांत सिंह अब हमारे बीच मौजूद नहीं हैं लेकिन जाते जाते वो बॉलीवुड के कुछ अनसुने राज़ उजागर कर गए। दर्शक करण जौहर पर स्टार किड्स को मौका देने और नेपोटिज्म के संरक्षक होने का आरोप लगा रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने करण जौहर के फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में लगे पैसे वापस कर दिए हैं और उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर तो यह खबर पहले से ही थी ही कि करण जौहर अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से को-प्रोड्यूसर के तौर पर हटाये जा रहे हैं। लेकिन अब अधिकारिक ट्वीट से इस खबर पर पक्की मोहर लग चुकी है।

इस स्टार किड के पिता, आखिर सुशांत सिंह की मौत के…

कोरोना के चलते सभी फिल्मों की रिलीज़ पर रोक लगा दी गई थी। वहीं लॉकडाउन से पहले अक्षय कुमार की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। बता दें कि पहले यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज होने वाली थी। लेकिन बीते दिनों ही फिल्म की नई रिलीज डेट जारी की गई है। अब यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकती है।

फिल्म ‘बेलबॉटम’ में पहली बार अक्षय कुमार संग नज़र आएगी ये…

करण जौहर को इस तरह फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से अलग करने के पीछे यूजर्स को यही लग रहा है कि इस फैसले के पीछे का मकसद रिलीज होने जा रही फिल्म को विवादों से बचाना है। यह निर्णय मौजदा माहौल को देखते हुए लिया गया है। क्योंकि सोशल मीडिया पर लगातार करण जौहर और आलिया भट्ट की फिल्मों का बहिष्कार करने की मांग उठ रही है।

इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलेगा ये कह पाना तो मुश्किल है लेकिन फ़िलहाल तो दर्शकों को करण जौहर के नाम से भी नफरत होती नज़र आ रही है।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है