Home India Akhilesh Yadav का पैदल मार्च, UP विधानसत्र से पहले हंगामा बरपा

Akhilesh Yadav का पैदल मार्च, UP विधानसत्र से पहले हंगामा बरपा

0

सोमवार(19 सितंबर) को विधान सभा के शुरू हो रहे मॉनसून सत्र में अभी से हंगामा बरपा हो गया है। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष Akhilesh Yadav मॉनसून सत्र में हिस्सा लेने के लिए पार्टी विधायकों के साथ पैदल मार्च करते हुए विधान भवन के लिए रवाना हुए। सपा विधायक प्रदेश में बढ़ते अपराध, महंगाई और बेरोज़गार सहित अन्य समस्याओं से जनता को निजात दिलाने में Yogi सरकार की नाकामी का विरोध करते हुए Akhilesh Yadav की अगुवाई में विधान सभा तक का पैदल मार्च किया हैं।

रास्ते में रोके जाने पर Akhilesh Yadav विधायकों के साथ धरने पर बैठ गए हैं। Akhilesh Yadav ने इस दौरान सरकार पर हमला बोला। Akhilesh Yadav ने कहा कि UP की सड़कें जर्जर हैं। जलभराव से लोग परेशान हैं। UP के किसानों को गन्ने की कीमत नहीं मिल रही है।

यहां विक्मादित्य मार्ग स्थित सपा कार्यालय से Akhilesh Yadav सुबह लगभग दस बजे पार्टी के सभी विधायकों के साथ पैदल निकले। उनके साथ विधान सभा और विधान परिषद में सपा के सभी विधायक पैदल मार्च कर रहे हैं। पैदल मार्च करते विधानसभा जा रहे अखिलेश विधान भवन के गेट नंबर एक से प्रवेश किया। सपा ने पैदल मार्च के ज़रिए सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करने के लिए यह रणनीति अपनाई है। इस दौरान सपा दफ्तर से लेकर विधानसभा तक भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है।

Akhilesh Yadav के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी का पैदल मार्च कर रहे सपा विधायकों के हाथ में पोस्टर और बैनर हैं। इन पर महंगाई और बेरोज़गारी की समस्या को उजागर करने वाले नारे लिखे है। पैदल मार्च के बाद विधान सभा पहुंचने पर सपा विधायक सदन की कार्यवाही में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें – Kartavya Path पर गंदगी फैलाना पड़ेगा भारी, भरना होगा चालान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version