Home India चुनाव से पहले ही Akhilesh Yadav ने जनता को किया ख़ुश, फ्री...

चुनाव से पहले ही Akhilesh Yadav ने जनता को किया ख़ुश, फ्री बिजली देने का किया वादा

0

चुनाव से पहले वादे तो सभी पार्टियां करती हैं लेकिन जनता को कौन सा वादा पसंद आएगा ये तो जनता ही बता सकती है। सपा मुख्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने नववर्ष पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान Akhilesh Yadav ने सभी को नए साल की बधाई दी। इस दौरान Akhilesh Yadav ने सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट फ्री बिजली देने का ऐलान किया। इसके साथ ही सिंचाई पूरी फ्री होगी। यह सब घोषणा पत्र में शामिल होगा।

ऐसा नहीं है कि Akhilesh Yadav से पहले किसी और नेता ने इस तरह के वादे नहीं किए। बता दें कि इससे पहले सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा लेकर निकले प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भी सहसों के भरतपुर स्थित बाग में आयोजित जनसभा में ऐलान किया था कि हमारी सरकार बनने पर हर परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी और 300 यूनिट फ्री में बिजली और उच्च शिक्षा प्राप्त बेरोजगारों को स्वरोजगार के लिए पांच लाख रुपये का पैकेज दिया जाएगा।

Akhilesh Yadav ने BJP पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2021 को खराब साल बना दिया। बीजेपी जब पिछड़ने लगी तो अब छापे डलवा रही है। उन्होंने कहा कि जिस पर पहले छापा पड़ा था औऱ रकम निकलने लगी तो उसे सपा का बताया गया। इन्हें छापा तो सपा के लोगों पर मारना था लेकिन खुद अपने लोगों पर छापा मार दिया। वह उन्हीं का आदमी निकला। BJP ने खीझ निकालने के लिये अब सपा व्यापारी के यहां छापा मारा।

यह भी पढ़ें –  Congress Foundation Day पर सोनिया गांधी ने कही ये बात

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version