Akhilesh Yadav ने बताई वजह, आजमगढ़ और रामपुर में क्यों नहीं किया प्रचार

0
153

आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में BJP की जीत के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया Akhilesh Yadav से कुछ न कुछ सवाल पूछने की इच्छा सभी में पैदा हो गई जो की शायद जायज़ भी थी। इन सवालों का जवाब ख़ुद Akhilesh Yadav ही दे भी सकते थे। इन्हीं सवालों का जवाब जब Akhilesh Yadav ने दिया तो सब हैरान हो गए।

आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव हारने के बाद आज Akhilesh Yadav ने प्रचार नहीं करने जाने के पीछे वजह बताई है। अखिलेश यादव ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हमारी पार्टी के लोगों ने कहा था कि हम जीत जाएंगे आपको आने की ज़रूरत नहीं। इसलिए मैं आजमगढ़ और रामपुर प्रचार के लिए नहीं गया।

इससे पहले Akhilesh Yadav ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। Akhilesh Yadav ने कहा कि सरकार को अपनी बड़ी उपलब्धि बतानी है तो उसे जातीय जनगणना करानी चाहिए। यूपी सरकार को कोई पर्दे के पीछे से चला रहा है। Akhilesh Yadav ने कहा कि BJP सरकार के 100 दिन की उपलब्धि यह है कि उनके उप मुख्यमंत्री को ही नही पता उनके विभाग मे तबादला हो गया। सरकार को कोई पीछे से चला रहा है। उन्होंने कहा कि UP दारोगा भर्ती मामले मे बड़े पैमाने पर धांधली हुई। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के सवाल पर बोले यह अधूरा है।

Akhilesh Yadav ने कहा कि महाराष्ट्र में तो स्वीकार कर लिया की ईडी सरकार है। कई प्रदेशों में इसी के कारण कई जगह इन्होंने सरकार बनाई। उन्होंने सपा सरकार का बखान किया। कहा कि लुलू माल व बुंदेलखंड एक्सप्रेस सपा सरकार की देन है।

यह भी पढ़ें – जब सबके सामने फैंस पर चिल्लाकर Deepika Padukone बोलीं – तमीज़ से पेश आओ, अब मैं…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है