6 साल बाद Ajay Devgn कर रहे हैं इस फिल्म का पार्ट 2

0
198

कोई फिल्म अगर अच्छी होती है तो फैंस चाहते हैं कि इस फिल्म का पार्ट 2 भी बने। साल 2015 में आई Ajay Devgn और श्रिया सरन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘Drishyam’ का हर कोई फैन हो गया था। साउथ की एक फिल्म का रीमेक करके बनाई गई इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और तब से हर कोई इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहा था। तकरीबन 6 साल बाद अब फैंस का इंतजार पूरा हो चुका है और Ajay Devgn की इस फिल्म का दूसरा पार्ट जल्द ही देखने को मिलेगा।

Ajay Devgn ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके Drishyam 2 के बारे में ऐलान किया है। Ajay Devgn ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह श्रिया सरन के साथ खड़े दिखाई पड़ रहे हैं। फिर एक बार Ajay Devgn एक कॉमन मैन के लुक में नजर आ रहे हैं और उनके और श्रिया के बीच खड़े हैं अभिषेक पाठक। इस फोटो को शेयर करते हुए Ajay Devgn  ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘क्या विजय फिर एक बार अपने परिवार को बचा पाएगा?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

हालांकि अभी इसमें काफी वक्त भी लग सकता है क्योंकि Ajay Devgn ने फिल्म से अपना और श्रिया का लुक शेयर करते हुए लिखा- दृश्यम 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। बता दें कि फिल्म में Ajay Devgn को एक केबल ऑपरेटर के किरदार में दिखाया गया है जो गलती से किए गए एक खून के आरोप से परिवार को बचाने के लिए पूरी जान लगा देता है और बड़ी चालाकी से अपने परिवार को बचा भी लेता है। इस बार फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी या ओटीटी पर ये भी देखना दिलचस्प होगा। क्योंकि साउथ की फिल्म दर्शकों के लिए ओटीटी पर पहले से उपलब्ध है। पिछली बार जहां निशिकांत कामत ने फिल्म का निर्देशन किया था वहीं इस बार जीतू जोसेफ ने फिल्म के निर्देशन की कमान संभाली है।

यह भी पढ़ें – Bappi Lahiri के Musical Idol थे Michael Jackson, Michael ने Bappi से मांगी थी ये चीज़

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है