B’day Special: अजय देवगन नहीं जाने देते थे किसी लड़के को Tabu के क़रीब

0
464

जब इंसान कामयाब होता है तो दुनिया यही सोचती है कि इस इंसान के पास किसी चीज़ की कमी नहीं होगी। हालांकि हक़ीक़त ऐसी नहीं होती। हर इंसान की ज़िंदगी में कुछ न कुछ कमी ज़रूर होती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस Tabu आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लेकिन वो अब तक अनमैरिड भी हैं। आज Tabu का जन्मदिन है। Tabu का जन्म 4 नवंबर 1970 को हुआ था।

Tabu ने अभी तक शादी नहीं की है। इसके पीछे क्या वजह हो सकती है कि वो अभी तक सिंगल हैं? क्या कभी भी उन्हें अपना मनपसंद लाइफ पार्टनर नहीं मिल पाया जिस वजह से वो शादी नहीं कर पाईं। ऐसे कई सवालों का जवाब देते हुए Tabu ने खुलासा कर दिया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि Tabu ने बताया है कि उनके अनमैरिड रहने की वजह अजय देवगन हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान Tabu ने बताया कि  ‘मैं अजय देवगन को 25 सालों से जानती हूं। अजय मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे। ऐसे में जब मैं छोटी थी तो ये दोनों मुझपर कड़ी नजर रखते थे। कभी किसी लड़के को मुझसे बात करते देख लेते तो ये उसे पीट दिया करते थे। अजय और समीर दोनों बहुत बड़े गुंडे थे।’

अपनी सक्सेसफुल लाइफ होने के बाद भी Tabu आज तक कुंवारी हैं। Tabu ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने फिल्म ‘हम नौजवान’ और ‘बाजार’ सहित कई फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल निभाया है। 1980 से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहीं Tabu ने अपने अब तक के करियर में तरह-तरह के किरदार निभाए और पॉपुलर हुईं।

यह भी पढ़ें – प्लास्टिक सर्जरी ने बिगाड़ा Katrina Kaif का चेहरा!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है