Aishwarya Rai को भी ऑफर हुई थी कुछ कुछ होता है,उन्होंने फौरन कर दिया था मना

0
584

Aishwarya Rai Bachchan और करण जौहर के बीच की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब Aishwarya Rai ने करण जौहर की फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था। 1998 में रिलीज हुई रोमाटिक फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के जरिए फिल्म मेकर करण जौहर ने बतौर निर्देशक बॉलीवुड में कदम रखा था। यह उनकी पहली हिट फिल्म थी, जिसमें शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने अभिनय किया था। इन स्टार्स को एक साथ लाने से पहले करण ने कई सितारों से संपर्क किया था, खासकर टीना की भूमिका के लिए। इसमें से एक थीं Aishwarya Rai। करण ने रानी का रोल पहले Aishwarya को ऑफर किया था। बता दें कि करण ने जब इस फिल्म के लिए Aishwarya Rai से संपर्क किया था, तब वह बॉलीवुड में न्यूकमर थीं और उन्होंने सिर्फ तीन फिल्में की थीं। लेकिन ऐश्वर्या ने करण के इस ऑफर को ये कहकर रिजेक्ट कर दिया था कि अगर इस फिल्म में काम किया तो मेरी लिचिंग हो जाती।’

Aishwarya Rai ने कहा, ‘मैं वास्तव में एक कैच-22 स्थिति में हूं। हालांकि मैं एक नई आई एक्ट्रेस हूं, लेकिन मेरी तुलना भी सीनियर अभिनेत्रियों से की जाती थी।’ वह कहती हैं कि अगर मैं फिल्म करती तो ये कहकर चिढ़ाया जाता कि देखो Aishwarya Rai वही कर रही है जो वो अपने मॉडलिंग के दिनों में करती थी। जैसे अपने बालों को स्ट्रेट रखना और हमेशा खुले रखना, मिनी स्कर्ट पहनकर कैमरे में पोज देना। वैसे भी फिल्म के अंत में हीरो लीड एक्ट्रेस के पास आ जाता है। अगर मैंने ‘कुछ कुछ होता है’ की होती तो फालतू में लोगों की बातें सुननी पड़ती और मेरी लिचिंग हो जाती।

इस रिजेक्शन के करीब 17 साल बाद Aishwarya Rai को करण जौहर का साथ मिला। 2016 में Aishwarya Rai ने करण के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में काम किया। इस फिल्म में Aishwarya ने रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ अभिनय किया था।

यह भी पढ़ें – Breast Cancer को मात देने में सफल हुईं Mahima Chaudhry

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है