Aishwarya Rai को Alia की सफलता के पीछे लगता है Karan Johar का हाथ, जानें वजह

0
185

Bollywood में इन दिनों एक्ट्रेस Alia Bhatt का करियर पीक पर हैं। या कह सकते हैं कि उनका सितारा बुलंदी पर है। Alia Bhatt एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और अपने करियर में अब तक एक से बढ़कर एक फिल्में दे चुकी हैं। राज़ी से लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी तक में वह अपने किरदारों से महफिल लूट चुकी हैं। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली इस अभिनेत्री की राह बॉलीवुड में हमेशा से आसान ही रही है। हाल ही में Aishwarya Rai का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह Alia Bhatt के बारे में बातें करती नज़र आ रही हैं।

Alia Bhatt का नाम हमेशा से Bollywood की सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में लिया गया है। अब सोशल मीडिया पर Aishwarya Rai का एक चार साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें Aishwarya Rai Bachchan Alia Bhatt की सक्सेस के बारे में बातें करती नज़र आ रही हैं। दरअसल Aishwarya Rai अपनी फिल्म फन्ने खां के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान Aishwarya Rai ने आलिया भट्ट के फिल्मी सफर के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि आलिया भले ही एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, लेकिन उनको करण जौहर का साथ मिला है। क्योंकि उन्होंने ही आलिया को फिल्म में लॉन्च किया है।

साल 2018 में Aishwarya Rai अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं। तब उन्होंने कहा था कि, मैं उनसे ये कहना चाहूंगी कि वे और आगे बढ़ें, ये काफी अच्छा है कि वे आगे बढ़कर सब जान रही हैं और सभी चीजों को खुशी से कर रही हैं और करें भी क्यों न। शुरुआत से ही करण जौहर ने उन्हें सपोर्ट किया है, जिस वजह से उन्हें परेशानी नहीं हुई और बड़े ही कंफर्ट जोन में रहकर उन्होंने काम किया है। ऐश्वर्या राय ने ये तक कह दिया कि फिल्में Alia Bhatt की गोद में आ जाती हैं।

इस तरह की बातों से ये समझना मुश्किल है कि Aishwarya Rai Alia Bhatt की क़ामयाबी से जल रहीं हैं या उन्हें लगता है कि Alia Bhatt काफी लकी हैं जो उन्हें अच्छी फ़िल्में ऑफर हो रही हैं।

यह भी पढ़ें – भारत में Queen Elizabeth II के सम्मान में एक दिन का राजकीय शोक

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है