Pushpa की कामयाबी के बाद अब Allu Arjun की ये फिल्म भी हिंदी में होगी रिलीज़

0
742

दर्शकों को कब कौनसी फिल्म पसंद आ जाए ये तो फिल्म बनाते वक़्त किसी को पता भी नहीं होता है। एक्टर Allu Arjun और नेशनल क्रश कहलाने वालीं एक्ट्रेस Rashmika Mandanna स्टारर फिल्म Pushpa: The Rise का धमाका अब भी जारी है। फिल्म के साउथ वर्जन के बाद फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी ज़ोरदार कमाई की है। Bollywood के दर्शकों को फिल्म खूब पसंद आ रही है। Pushpa की लोकप्रियता और सफलता को देखते हुए ‘अला वैकुंटापुरमुलु’ के निर्माताओं ने फिल्म को हिंदी में डब करने का फैसला किया है, जो 26 जनवरी को भारत में स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।

Pushpa की सफलता के बाद फैन्स इसके दूसरे पार्ट Pushpa: The Rule का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। बता दें कि अला वैकुंठपुरमुलु, जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है, 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। चूंकि अभिनेता की Pushpa एक धमाकेदार हिट रही है, इसलिए निर्माताओं ने अला वैकुंटापुरमुलु को हिंदी में रिलीज़ करने की योजना बनाई है। त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित, Allu Arjun की अला वैकुंटापुरमुलु ने 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और एक ब्लॉकबस्टर बन गई थी। अला वैकुंठपुरमुलु का कुल कलेक्शन लगभग 160 करोड़ रुपये का है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

अला वैकुंटापुरमुलु एक कमर्शियल एंटरटेनमेंट है जिसमें Allu Arjun, पूजा हेगड़े और समुथिरकानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित, फिल्म में तब्बू, जयराम, सुशांत, निवेथा पेथुराज, नवदीप और राहुल रामकृष्ण ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया।

यह भी पढ़ें – फिल्म Pushpa का Srivalli गाना दर्शकों के दिलों पर कर रहा है जादू

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है