UP Election में हार के बाद Mayawati ने किया इस चीज़ का बायकॉट

0
234

जीत के बाद इंसान का दिमाग ख़ुशी से ख़राब हो जाता है लेकिन एक हारा हुआ इंसान अपनी गलतियों को समझने और उससे कुछ सीखने की कोशिश करने लगता है। कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों विपक्षी पार्टियों का भी है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में करारी हार से सबक सीखने की बात करने वालीं Mayawati ने अब मीडिया को इसके लिए ज़िम्मेदार ठहराया है।

हार से भड़कीं Mayawati ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी टीवी चैनलों की डिबेट्स का बायकॉट करेगी। उन्होंने कहा कि बीएसपी का कोई प्रवक्ता अब टीवी चैनलों में किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेगा। बीएसपी सुप्रीमो ने ट्वीट कर अपने फैसले की जानकारी दी है। यही नहीं Mayawati का कहना है कि मीडिया ने अपने आकाओं के निर्देश पर जातिवादी रवैया दिखा और बीएसपी के मूवमेंट को नुकसान पहुंचाने का काम किया है।

Mayawati ने ट्वीट किया, ‘यूपी विधानसभा आमचुनाव के दौरान मीडिया द्वारा अपने आक़ाओं के दिशा-निर्देशन में जो जातिवादी द्वेषपूर्ण व घृणित रवैया अपनाकर अम्बेडकरवादी बीएसपी मूवमेन्ट को नुकसान पहुंचाने का काम किया गया है वह किसी से भी छिपा नहीं है। इस हालत में पार्टी प्रवक्ताओं को भी नई जिम्मेदारी दी जाएगी।’ इसके बाद एक अन्य ट्वीट करते हुए Mayawati ने लिखा, ‘इसलिए पार्टी के सभी प्रवक्ता श्री सुधीन्द्र भदौरिया, श्री धर्मवीर चौधरी, डा. एम एच खान, श्री फैजान खान व श्रीमती सीमा कुशवाहा अब टीवी डिबेट आदि कार्यक्रमों में शामिल नहीं होंगे।’

यह भी पढ़ें – चालाक वक्ता हैं PM Modi, लोगों का दिमाग ही बदल देते हैं:Ashok Gehlot

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है