हार के बाद Akhilesh Yadav को पिलाई गई बिना चीनी की चाय

0
169

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का नतीजा सामने आ चुका है। समाजवादी पार्टी की हार के बाद से सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर बेईमानी से जीत हासिल करने का आरोप लगा रहे हैं।

पहले इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) के जरिए धांधली का आरोप लगाने वाले Akhilesh Yadav ने अब BJP पर पैसे बांटकर वोट हासिल करने का भी आरोप लगाया है। Akhilesh Yadav बुधवार(16 मार्च) को बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा सीट पर समर्थकों के बीच पहुंचे। यहां कुल्हड़ वाली चाय पीते हुए उन्होंने कुछ समर्थकों से बातचीत भी की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें Akhilesh Yadav BJP पर बेईमानी से जीतने का आरोप लगाते हुए गांव वालों से पूछते हैं कि उन्हें कितना पैसा दिया गया था।

वीडियो में Akhilesh Yadav हाथ में कुल्हड़ वाली चाय लेकर हंसते हुए कहते दिखते हैं, पैसा भी बांटा, पैसा बांटा गांव में? कितना? हमें तो बता दो हम जानेंगे नहीं लखनऊ में।” इस दौरान कुछ सपा समर्थक कहते हैं कि उन सबने सपा को वोट दिया लेकिन BJP की जीत हो गई। बेइमानी हो गई। इस पर Akhilesh Yadav कहते हैं कि बहुत जगह ऐसा हुआ। लखनऊ में भी हुआ।” इस दौरान Akhilesh Yadav कुल्हड़ से चाय की चुस्की लेते दिख रहे हैं। चाय की पहली चुस्की लेते ही उन्होंने कहा कि इसमें तो चीनी ही नहीं है। वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगे। फिर उनकी चाय में चीनी डाली गई।

यह भी पढ़ें – 17 March – जानें किन राशि के जातकों की आज धन हानि होने की है संभावना

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है