Sonia के बाद Priyanka Gandhi भी हुईं Corona पॉज़िटिव

0
175

कांग्रेस पार्टी में इन दिनों कुछ हो रहा है या नहीं लेकिन पार्टी के सदस्यों को Corona ज़रूर हो रहा है। कांग्रेस नेता Priyanka Gandhi Vadra भी Corona पॉज़िटिव हो गई हैं। हाल ही में वह उत्तर प्रदेश में आयोजित नव संकल्प शिविर में शामिल हुईं थी। फिलहाल, उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अब उनके वायरस से संक्रमित होने के चलते चिंताएं बढ़ गई हैं और मीटिंग में शामिल अन्य नेताओं के भी संक्रमित होने का डर है।

Priyanka Gandhi राजधानी लखनऊ में हो रहे नव संकल्प शिविर से भी जल्दी वापस चली गईं थी। ख़बर के मुताबिक बुधवार (1 जून) रात वह सड़क मार्ग से दिल्ली के निकल गई थी। हालांकि, उस दौरान उनकी वापसी का का कारण नहीं बताया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Sonia Gandhi के Covid  संक्रमित होने की ख़बर के बाद वह Delhi रवाना हुईं थी।

कांग्रेस ने गुरुवार को कहा कि अध्यक्ष Sonia Gandhi Corona virus से संक्रमित हैं, हालांकि वह आठ जून को नेशनल हेराल्ड मामले से संबंधित धनशोधन के आरोपों की जांच के सिलसिले में ED के समक्ष पेश होंगी। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी Corona virus से संक्रमित हैं।

यह भी पढ़ें – बच्चों को नहीं पसंद है पालक की सब्ज़ी तो उनके लिए बनाएं Palak Kabab

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है