फेसबुक लाइव के बाद इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने ज़िन्दगी को कहा अलविदा

साल 2020 सबके लिए कैसा है ये अब नज़र आने लगा है। कोरोनावायरस, मुंबई में बारिश का कहर और सुसाइड का खेल लगातार बढ़ता जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से पिछले कुछ महीनों से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। इस वक्त सभी की नजरें सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस पर टिकी हुई हैं। इसी बीच जहां कल(6 अगस्त) को ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम टीवी एक्टर समीर शर्मा के सुसाइड ने सभी को हैरान कर दिया। वहीं अब भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक के सुसाइड करने की खबर सामने आई है।

महज 40 साल की उम्र में भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। बता दें कि उन्होंने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी है। अनुपमा की बॉडी उनके मुंबई के दहिसर स्थित घर में फंदे पर लटकी पाई गई। अनुपमा मौत से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लाइव आई थीं और अपने फैन्स ने रूबरू हुई थीं। अनुपमा बिहार के पूर्णिया जिले की रहने वाली हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन में काम किया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के बाद अब इस टीवी एक्टर ने की सुसाइड

बताया जा रहा है कि अनुपमा के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने ये कदम उठाने के दो कारण बताए हैं। इस सुसाइड नोट में लिखा, ‘मैंने एक दोस्त की रिक्वेस्ट पर मलाड की विसडम प्रोड्यूसर कंपनी में 10 हजार रुपये निवेश किए थे। कंपनी को मेरे पैसे दिसंबर 2019 में वापस करने थे। कंपनी मेरा पैसा वापस करने में आनाकानी कर रही है।’ उन्होंने अपने सुसाइड नोट में मनीष झा नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया है। अनुपमा ने अपने सुसाइ़ड नोट में बताया कि किस तरह मनीष झा ने लॉकडाउन में उनसे उनका टू व्हीलर ले लिया था और बाद में इसे वापस करने से इनकार कर दिया। अनुपमा की आखिरी फेसबुक पोस्ट में उन्होंने रात के ठीक 12 बजे बाय बाय और गुड नाइट लिखा है।

अनुपमा ने निधन से पहले आखिरी बार अपने फैंस से फेसबुक लाइव में बहुत सारी बातें शेयर की। उन्होंने कई बातों का जिक्र किया है जो आम तौर पर लोग किसी के मरने के बाद करते हैं। उन्होंने वीडियो में बताया था कि उनके साथ धोखा हुआ है और वह अब किसी पर भरोसा नहीं कर सकती हैं।

अनुपमा ने फेसबुक लाइव में कहा था, ‘अगर आप किसी पर भरोसा करके उसे अपनी प्रॉब्लम बताते हैं कि आप अपनी जान देने के बारे में सोच रहे हैं, तो वह आपका कितना भी अच्छा दोस्त क्यों न हो वह आपको उससे दूर रहने के लिए ही कहेगा। क्योंकि कोई भी नहीं चाहता कि मरने के बाद वह आपकी वजह से मुसीबत में न पड़ जाए। यही नहीं वह दूसरों के सामने न सिर्फ आपका अनादर बल्कि आपका मजाक भी उड़ाएगा। इसलिए कभी भी अपनी समस्याओं को किसी के साथ साझा न करें और कभी किसी को अपना दोस्त न समझें।’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है