शादी के बाद पति के साथ घूमने गई Dulhan, प्रेमी संग हुई फरार

0
171

जब किसी की शादी ज़बरदस्ती की जाती है तो शादी वाले दिन दूल्हा या Dulhan शादी से इंकार कर ही देते हैं लेकिन शादी के बाद भी कोई अपने प्रेमी के साथ भाग सकता है ये समझना थोड़ा मुश्किल लगता है। अगर दूल्हा पसंद ही नहीं तो पहले ही मना कर देना चाहिए, ऐसा हर इंसान ही सोचता है।

जानें, पूरा मामला

बिहार के मुंगेर से एक चौंकाने वाला वाकया सामने आया है। शादी के एक हफ़्ते बाद पति के साथ चूड़ी खरीदने बाज़ार गई Dulhan अपने प्रेमी के साथ भाग गई। नवविवाहिता अपने पति के सामने ही प्रेमी संग स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठकर फरार हो गई। हालांकि कोतवाली पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर विवाहिता को बरामद कर लिया है। जबकि प्रेमी दिव्यांशु को गिरफ्तार कर लिया। बाज़ार में प्रेमी संग भागने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार बेकापुर संतोषी माता गली में रहने वाले विवेक कुमार की शादी नौवागढ़ी निवासी मोनी कुमारी से 14 जून को हुई थी। विवेक ने बताया कि 18 जून को उसकी पत्नी मायके चली गई। 21 जून को वापस आई और 22 जून की शाम उसके साथ चूड़ी खरीदने बाज़ार गई। दीनदयाल चौक के पास पत्नी ने उसका हाथ छुड़ाकर दूसरे युवक का हाथ पकड़ लिया और फिर स्कॉर्पियो गाड़ी पर बैठकर चली गई।

इस संबंध में विवेक की मां कंचन देवी ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नवविवाहिता को बरौनी स्टेशन से बरामद कर लिया। वहीं, प्रेमी दिव्यांशु निवासी कंतपुर नौवागढ़ी को गिरफ्तार कर लिया।

प्रेमी-प्रेमिका ने बताया कि पढ़ाई के दौरान वे करीब आए थे और 2016 से एक-दूसरे से प्यार करते हैं। 5 सितंबर 2020 को उन्होंने चंडिका स्थान मंदिर में शादी की थी। मगर उनके परिवार वाले नहीं चाहते थे कि वे साथ रहें। इसलिए एक सप्ताह पहले मोनी की शादी विवेक कुमार से करा दी गई।

यह भी पढ़ें – बड़ा ख़तरा टला, Ahmedabad में बच्चों के अस्पताल में लगी Aag

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है