वक़्त बदल रहा है लोगों का वक़्त क़ीमती हो गया है। शायद यही वजह है कि लोग दोस्तों से तो छोड़िए घरवालों के लिए भी वक़्त नहीं निकाल पाते हैं। Bollywood एक्टर Hrithik Roshan ने कई दिनों बाद किसी ख़ास इंसान के लिए प्यार भरा ख़त लिखा है। इस ख़त में लिखी एक एक बात किसी के भी जीवन में जोश भर सकती है। आख़िर ये ख़त उन्होंने किसके लिए लिखा है?

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने पर Hrithik Roshan की एक्स वाइफ सुजैन खान अपना सपोर्ट जता चुकी हैं। अब Hrithik ने आर्यन के लिए एक लंबा और काफी मोटिवेशनल लेटर लिखा है। उन्होंने आर्यन को अड्रेस करते हुए लिखा है कि ये बुरा वक्त ही आगे उनका कल अच्छा बनाने वाला है लेकिन उन्हें खुद को संभालना है और अंदर की अच्छाइयों को मरने नहीं देना है। बता दें कि आर्यन को 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर रेड के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में लिया था। इसके बाद से 7 अक्टूबर तक एनसीबी ने आर्यन की कस्टडी ली थी। Hrithik Roshan ने डेट के साथ 7 अक्टूबर को ये लेटर लिखा है।

जानें, इस ख़त में Hrithik Roshan ने क्या लिखा

Hrithik Roshan ने लिखा है, मेरे प्यारे आर्यन,

जिंदगी अजीब सफर है। यह बढ़िया है क्योंकि यह अनिश्चित है। यह बढ़िया है क्योंकि कठिन परिस्थितियां ला देती है लेकिन ईश्वर दयावान है। वह सिर्फ मजबूत लोगों को कठिन परिस्थिति में डालते हैं। आपको तब पता चलता है कि आपको चुना गया है जब उथल-पुथल के बीच जब आपको खुद को संभालने का भी प्रेशर फील होता है। और मुझे पता है कि तुम्हें इस वक्त ये फील हो रहा होगा। गुस्सा, कन्फ्यूजन, मजबूरी। यही सब चीजें तुम्हारे अंदर के हीरो को तपाकर निकालेंगी। लेकिन सावधान रहना, यही चीजें तुम्हारी अच्छाई, तुम्हारी दयालुता, करुणा, प्यार इन सबको भी जला सकती हैं। खुद को तपाओ लेकिन एक हद तक… गलतियां, गिरना, जीत, सफलता सब बराबर ही हैं अगर तुमको ये पता है कि किस हिस्से को अपने साथ रखना है और किसको अनुभव से निकाल फेंकना है। लेकिन याद रखो कि इन सबके साथ तुम बेहतर बन सकते हो। मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं और तुम्हें बड़े होने पर भी जानता हूं। इसको स्वीकारो। जो भी अनुभव है उसे स्वीकारो। ये तुम्हारे पुरस्कार हैं। यकीन मानो। वक्त के साथ जब तुम इन सब चीजों को जोड़कर देखोगे… मैं वादा करता हूं, तुम्हें सब समझ आ जाएगा। बस अगर तुमने डेविल की आंखों में आंखें डालकर घूरा और शांत रह पाए। शांत रहना। ध्यान देना। ये पल तुम्हारा कल बना रहे हैं। और कल एक तेज सूरज चमक रहा होगा। लेकिन इसके लिए तुम्हें अंधेरे से होकर गुजरना होगा। शांत, स्थिर और खुद को संभालो, रोशनी पर यकीन करो अंदर से ये हमेशा तुम्हारे अंदर है। लव यू मैन।

 

View this post on Instagram

 

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है