जयललिता के बाद अब Indira Gandhi बनेंगी Kangana Ranaut

0
205

Bollywood एक्ट्रेस Kangana Ranaut पहले Jayalalitha का किरदार निभा चुकी हैं और अब वो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली हैं। Kangana Ranaut अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी आख़िरी रिलीज़ फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। धाकड़ के बाद अब कंगना ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है।

Kangana Ranaut की अपकमिंग फिल्म का नाम इमरजेंसी (Emergency) है। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म ‘इमरजेंसी’ 25 जून 2023 को रिलीज हो सकती है। कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नज़र आएंगी। कंगना इस फिल्म को निर्देशित करेंगी। वह इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगी। याद दिला दें कि 25 जून 1975 को इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने पूरे देश में Emergency लगाई थी।

Kangana Ranaut ने अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ से जुड़ा एक किस्सा बयां किया। Kangana Ranaut ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वर्ष 1975 के एक अखबार के पहले पन्ने की तस्वीर साझा की है और लिखा है, ‘ये दुनिया के इतिहास की सबसे ड्रामेटिक घटना थी। आज के दिन घोषित किए गए आपातकाल का क्या कारण था और क्या इसके परिणाम हुए थे?’ Kangana Ranaut ने लिखा, ‘इसके केंद्र में दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला थीं। इस पर बड़े स्तर पर फिल्म बननी चाहिए। अगले साल ‘इमरजेंसी’ के साथ सिनेमाघरों में मिलते हैं।’ Kangana Ranaut के इस पोस्ट के साफ है कि फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें – आजमगढ़ और Rampur में पीछे छूट गई साइकिल, दोनों तरफ खिला कमल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है