आख़िर क्यों Salman Khan को घटानी पड़ी ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ के लिए फीस 

0
258

Bollywood के भाईजान की फ़िल्में दर्शक पसंद करते हैं ऐसे में उनकी फीस का ज़्यादा होना कोई बड़ी बात नहीं है। Salman Khan इन दिनों फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हालांकि जैसा कि पहले से तय था कि वह इस फिल्म के रिलीज़ होते ही अपनी अगली फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

शूटिंग से पहले ही Salman Khan ने अपनी फीस घटा दी है। रिपोर्ट की मानें तो Salman Khan ने इस फिल्म के लिए अपनी फीस में करोड़ों रुपये घटाए हैं। उन्होंन ये फैसला फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला की विशेष अपील पर किया है।

साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी महीने में शुरू होगी। Salman Khan फिल्म की शूटिंग के टाइम दे चुके हैं। जानकारी के मुताबिक Covid महामारी से पहले Salman Khan ने 150 करोड़ रुपये में यह फिल्म साइन किया था, लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस कम कर ली है। रिपोर्ट की मानें तो, हाल ही में साजिद नाडियाडवाला ने Salman Khan से पर्सनली मुलाकात कर अपनी फाइनेंशियल स्थिति और फिल्म के बजट को लेकर कुछ बातें शेयर की। रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए कहा गया है कि Salman Khan डेट फाइनल करने के लिए साजिद से मिले तो प्रोड्यूसर ने Salman Khan से रिक्वेस्ट किया कि वह अपनी फीस पर विचार करें, क्योंकि उनकी फाइनेंशियल स्थिति खराब है।

साजिद नाडियाडवाला की बात मानकर Salman Khan ने अपनी फीस कम कर ली। रिपोर्ट के मुताबिक Salman Khan ने अपनी फीस करीब 15% तक कम कर ली है और अब वो फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपये फीस लेंगे। रिपोर्ट में ही कहा गया है कि फिल्म रिलीज होने के बाद Salman Khan को इससे होने वाले मुनाफे (प्रॉफिट) का कुछ हिस्सा मिलेगा।

यह भी पढ़ें – 83 Trailer: कपिल देव की तरह दिखे Ranveer Singh, अभिनय की हो रही तारीफ़

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है