Alia के बाद Bipasha Basu ने दिया बेटी को जन्म

0
138

Bollywood में इन दिनों पेरेंट्स बनने का सिलसिला चल रहा है। Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के बाद अब Bipasha Basu और Karan Singh Grover पेरेंट्स बन गए हैं। Bipasha Basu ने बेटी को जन्म दिया है। काफी समय से दोनों इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे और अब फाइनली दोनों लाइफ की इस नई जर्नी को साथ में एंजॉय करने वाले हैं।

अगस्त में Bipasha Basu और करण ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। दोनों ने एक्ट्रेस की बेबी बंप की फोटोज शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वैसे उससे पहले से Bipasha Basu की प्रेग्नेंसी की खूब खबरें आ रही थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने तब कुछ नहीं कहा। वह कई इवेंट्स और पार्टीज में नहीं जाती थीं। एक इंटरव्यू के दौरान Bipasha Basu ने कहा था कि वह और करण कोविड से पहले बेबी को लेकर प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन फिर कोविड के बढ़ते मामलों की वजह से दोनों ने इस आइडिया को तब ड्रॉप कर दिया था। इसके बाद साल 2021 में दोनों ने फिर ट्राई किया और फिर एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गईं।

करण ने Bipasha Basu के लिए स्पेशल बेबी शावर भी रखा था। इसमें कई सेलेब्स और परिवार वाले शामिल हुए थे। बेबी शावर की फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं। इसके अलावा एक ट्रेडिशनल गोद भराई भी हुई थी जिसे दोनों ने परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट किया।

Bipasha Basu ने अपनी प्रेग्नेंसी का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया था कि उनकी फिजिकली एक्टिव प्रेग्नेंसी नहीं रही है और उनका रुटीन भी काफी बदल गया था। लेकिन करण इस दौरान काफी सपोर्टिव रहे। करण उन्हें कुछ भी नहीं करने देते थे क्योंकि वह जानते थे कि प्रेग्नेंसी के दौरान Bipasha Basu अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं। वह उनके मूड स्विंग्स भी अच्छे से हैंडल करते थे और ज्यादा से ज्यादा समय बिपाशा के साथ बिताते थे। बिपाशा ने कहा था कि Karan Singh Grover जितने परफेक्ट पति हैं, वह जानती हैं कि आगे वह पिता भी बहुत अच्छे होंगे।

यह भी पढ़ें – Himachal Pradesh Assembly Election : दोपहर 01 बजे तक 37.19 प्रतिशत हुआ मतदान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है