तमिल सुपरहिट फिल्म ‘Vikram Vedha’ को दर्शकों ने बेहद पसंद किया जिसके बाद से ही इसके हिंदी रीमेक की चर्चा चल रही है। इस फिल्म के हिंदी रीमेक में सैफ अली खान का नाम फाइनल माना जा रहा था। अब यह कन्फर्म हो गया है कि फिल्म में सैफ के साथ पहली बार Hrithik Roshan नजर आने वाले हैं।

फिल्म ‘Vikram Vedha’ का डायरेक्शन ऑरिजिनल फिल्म बनाने वाले पुष्कर-गायत्री ही करेंगे। बता दें कि ऑ ऑरिजिनल तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। यह फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है जिसमें एक चालाक गैंगस्टर हर बार एक पुलिसवाले से बचकर भाग निकलता है। इस तरह इस फिल्म में सैफ अली खान और Hrithik Roshan को एक साथ देखना दिलचस्प होगा। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी और इसे 30 सितंबर 2022 को रिलीज किया जाएगा।

पहले माना जा रहा था कि फिल्म ‘Vikram Vedha’ में वेधा वाला किरदार आमिर खान निभाएंगे। हालांकि बाद में बताया गया कि आमिर ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया। इस बात का कारण पता नहीं चला है कि आमिर ने इस फिल्म में काम करने से क्यों इनकार किया। बाद में इस किरदार के लिए Hrithik Roshan से संपर्क किया गया। बता दें कि Hrithik Roshan जल्द ही फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: फैंस के लिए ख़ुशख़बरी, अब 6 हफ्ते पहले ही देख सकेंगे ‘Bigg Boss 15’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है