जब आदित्य चोपड़ा ने Ranveer Singh से कहा था, तुम Hrithik की तरह स्मार्ट नहीं…

0
246

Bollywood में हर इंसान को कामयाबी नहीं मिलती ये बात तो सभी जानते हैं साथ ही ये भी ज़रूरी नहीं है कि आप लुक्स में अच्छे हो तो आपको फिल्मों में काम मिल ही जाएगा कभी कभी आम सा दिखने वाला आदमी भी बेस्ट एक्टर बन जाता है। इस बात का उदाहरण हैं ‘Ranveer Singh’। Ranveer Singh की एक्टिंग और फिल्मों की काफी तारीफ होती है लेकिन ये भी सच है कि कभी उनकी तुलना Hrithik Roshan से करते हुए कहा गया था कि तुम Hrithik Roshan की तरह स्मार्ट नहीं हो।

Ranveer Singh ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी परफॉर्मेंसेस को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा हमेशा पसंद किया जाता है। Ranveer Singh ने अब हाल ही में इंडस्ट्री के अपने शुरुआती दिनों को याद करके बताया कि उस वक्त उन्हें कहा जाता था कि हीरो बनने के लिए उनके गुड लुक्स नहीं हैं। ये बात उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पहली फिल्म के प्रोड्यूसर और रानी मुखर्जी के पति Aditya Chopra ने कही थी। बता दें कि Ranveer Singh की पहली फिल्म बैंड बाजा बारात थी जिसमें वह अनुष्का शर्मा के साथ नज़र आए थे। ये फिल्म सुपरहिट थी। पहली ही फिल्म से Ranveer Singh ने सभी का दिल जीत लिया था। इसके बाद उन्होंने शानदार फिल्में दी हैं।

Ranveer Singh ने कहा, ‘मेरी पहली फिल्म की रिलीज से पहले मैं थिएटर में गया था कोई और फिल्म देखने। वहीं थिएटर में मेरी फिल्म का पोस्टर लगा था और 2 लोग डिस्कस कर रहे थे पोस्टर को लेकर। उन्होंने कहा था कौन है ये और ये हीरो की तरह स्मार्ट नहीं है। मैंने उनकी ये बात सुन ली थी। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्ममेकर Aditya Chopra ने उनके साथ मेरी दूसरी मीटिंग में कहा था कि तुम Hrithik Roshan जैसे स्मार्ट नहीं हो तो तुम्हें अपनी एक्टिंग पर फोकस करना होगा। मैंने उन्हें कहा था ठीक है सर, मैं अपना बेस्ट दूंगा।’

यह भी पढ़ें – बेटी RAHA के लिए Ranbir Kapoor करने जा रहे हैं ये काम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है