adipurush
adipurush

बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ निभाएंगी ‘Adipurush’ में अहम रोल

फिल्म Adipurush काफी वक़्त से चर्चा में बनी हुई है। पैन-इंडियन हीरो प्रभास इस समय कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जिसमें से Adipurush सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है। फिल्म में कौशल्या के रोल को लेकर बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल Hema Malini का नाम अब सामने आ रहा है।

फिल्म Adipurush महा ग्रंथ रामायण पर आधारित है, जिसमें Prabhas श्री राम का रोल निभाने वाले हैं और सैफ Saif Ali Khan रावण के रूप में नजर आने वाले हैं। ये मेगा बजट फिल्म टी-सीरीज बना रहा है। ‘आदिपुरुष’ तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। तन्हाजी फेम ओम राउत इसकी कमान संभालेंगे और बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए हॉलीवुड से टेक्निकल टीम लाई गई है। फिल्म की कुछ स्टार कास्ट फायनल होने का इंतजार है, जिसमें राम जी की मां कौशल्या भी हैं।

New Delhi : बीएमसी वकील की फीस को चुनौती देने वाली याचिका  खारिज

कुछ ही दिन पहले ‘Adipurush ‘ के सेट पर Short Circuit के कारण आग लग गई थी। डायरेक्टर ओम राउत ने फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू ही की थी। जिसके बाद सेट पर आग के कई वीडियो Social Media पर वायरल हुए थे। इन वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा था, Fire Brigade आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही थी। इस आग में कोई घायल नहीं हुआ था। जब आग लगी Film का मुहूर्त Shot दिया जा रहा था।

Adipurush के लिए कौशल्या के रोल को लेकर Hema Malini का नाम अब सामने आ रहा है। Hema से फिल्म के निर्माताओं ने इस रोल को लेकर चर्चा की है। हालांकि अभी ये चर्चा पाइपलाइन में है। Hema Malini इतने बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए उत्साहित हैं लेकिन अभी बात फायनल नहीं हुई है। इससे पहले दिग्गज अभिनेत्री ने ‘गौतमी पुत्र सतकर्णी’ में बालकृष्ण की मां की भूमिका निभाई थी, जिसे उनके फैंस ने बेहद पसंद किया था और अब फैंस को उनके कौशल्या के रोल के लिए हां बोलने का इंतजार है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है