मस्‍जि‍द में डांस करना इस एक्ट्रेस को पड़ा महंगा

‘मस्‍जि‍द’ हो या ‘मंदिर’ हर धार्मिक स्थल की अपनी कुछ मर्यादा होती है। ‘मस्‍जि‍द’ को इबादत की जगह माना जाता है इसीलिए वहां पर किसी तरह के मनोरंजन से जुड़ी कोई भी हरकत करने की इजाज़त नही होती है। बॉलिवुड की हिंदी फि‍ल्‍मों से चर्चा में आई पाकिस्‍तानी अभि‍नेत्री सबा क़मर को अपने देश पाकिस्‍तान की एक मस्‍जिद में डांस करना भारी पड़ गया।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की सरकार ने पुराने लाहौर में स्थित एक ऐतिहासिक मस्जिद में फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की अदाकारा सबा कमर के डांस वीडियो की शूटिंग को मंजूरी देने के लिए रविवार को दो वरिष्ठ अधिकारियों को निलंबित कर दिया। मस्जिद की पवित्रता भंग करने के लिए यहां स्थित पुलिस थाने में सबा कमर और अभिनेता बिलाल सईद के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

sabaqumar

सुशांत सिंह राजपूत केसः महाराष्ट्र सरकार ने CBI जांच का किया…

ख़बरों के मुताबिक कड़ी आलोचना और सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद अभिनेत्री सबा कमर ने माफी मांगी है। कमर को बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए भी सराहना मिल चुकी है।

जानें पूरा मामला – पाकिस्तान के लाहौर में स्थित ऐतिहासिक वजीर खान मस्जिद में अभिनेत्री सबा क़मर एक म्‍यूजिक वीडियो शूट करने के लिए डांस कर रही थी। इस मस्‍जि‍द में डांस करने की अनुमति उन्‍हें वहां के दो अधिकारियों ने दी थी। मामला सामने आने के बाद मस्जिद की पवित्रता भंग करने के आरोप में सबा क़मर और गायक बिलाल सईद के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए अर्जी दी गई है। इसके साथ ही उन दो अधि‍कारियों को सस्‍पैंड किया गया है जिन्‍होंने सबा को डांस शूट करने की अनुमति दी थी। मामले में वहां के अधि‍कारियों ने कहा है कि इस संबंध में जांच शुरू कर दी गई है और दोषियों को सज़ा दी जाएगी।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है