फैंस के कमेंट पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने दिया मजेदार जबाब

0
459

मुंबई: दिवाली के खास अवसर पर जहां सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स की फोटोज खास अदाओं के लिए वायरल हो रहीं हैं, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की तस्वीर पटाखे पर छपने के कारण वायरल हो रही है। परिणीति की तस्वीर पटाखे पर छपने से सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहें हैं। जिसपर परिणीति ने मजाकिया अंदाज में उत्तर दिया है।

सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा को टैग करते हुए यूजर ने लिखा, ‘परिणीति पता नहीं था कि आप इस ब्रांड को भी एंडोर्स कर रही थीं।’ मजेदार जवाब दिया।

परिणीति ने जवाब देते हुए लिखा, ‘हाहाहा लेकिन कृपया पटाखे ना फोड़ें। आपके लिए दीवाली सुरक्षित और शांत हो।’ इसके सात ही उन्होंने #PollutionFree #SayNoToCrackers का इस्तेमाल किया।

आपको बता दें कि परिणीति ने यशराज फिल्म्स में बतौर इंटर्न काम करना शुरू किया था। साल 2011 में परिणीति ने रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ में साइड रोल किया। उनकी अदाकारी को खूब पसंद भी किया गया। इसके बाद साल 2012 में उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘इशकजादे’ में बतौर मुख्य कलाकार डेब्यू किया।

परिणीति के आने वाली फिल्मों की बात करें तो संदीप और पिंकी फरार बनकर तैयार है। फिल्म में परिणीति, अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी।