कन्नड़ एक्ट्रेस Chethana Raj को प्लास्टिक सर्जरी करना पड़ा भारी, 21 साल में निधन

0
211

कोई भी एक्टर हो या एक्ट्रेस यही चाहता है कि हमेशा ख़ूबसूरत ही दिखे और लोग उसे पसंद करते रहें लेकिन कभी कभी ये चाहत इन सितारों पर भारी पड़ जाती है। कन्नड़ टीवी ऐक्ट्रेस चेतना राज (Kannada  Actress Chethana Raj) का 21 साल की उम्र में निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने बंगलुरु में चेहरे की फैट फ्री सर्जरी करवाई थी। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई।

ऐक्ट्रेस Chethana Raj का प्लास्टिक सर्जरी के बाद हुए कॉम्प्लिकेशंस के चलते निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह 16 मई की सुबह ‘फैट फ्री’ सर्जरी के लिए अस्पताल गई थीं। बताया जा रहा है कि शाम को उन्हें कुछ दिक्कत हुई। उनके फेफड़ों में पानी जमा होने लगा। डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की काफी कोशिश की लेकिन नहीं बचा सके। चेतना के पेरेंट्स का कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही से ऐसा हुआ। उन्होंने अस्पताल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है कि Chethana Raj ने इस बात की जानकारी अपने घरवालों को भी नहीं दी थी। वह अपने दोस्तों के साथ गई थीं। घटना की जानकारी होने के बाद उनके पेरेंट्स ने हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाया है और शिकायत दर्ज करवाई है। वह सर्जरी के लिए 16 मई को अस्पताल में भर्ती हुई थीं।

डॉक्टर्स ने Chethana Raj को 45 मिनट तक सीपीआर दिया लेकिन Chethana Raj को बचाया नहीं जा सका। आईसीयू इंटेसिविस्ट डॉक्टर संदीप ने पुलिस को बताया कि 6:45 पर Chethana Raj को मृत घोषित कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि शेट्टीज क्लीनिक के डॉक्टर्स को पहले से ही पता था कि उनकी मौत हो चुकी है। चेतना Geetha और Doresani जैसे सीरियल्स में नज़र आई हैं।

यह भी पढ़ें – शादी के बाद Katrina Kaif ने इस तरह सेलिब्रेट किया पति Vicky Kaushal का बर्थडे

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है