सबको हंसाने वाले अभिनेता Satish Kaushik ने दुनिया को कहा अलविदा

0
187

ज़िंदगी की कौनसी शाम आख़िरी होगी ये शायद ही कोई जान पाया हो। बॉलीवुड से एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। जाने-माने एक्टर और डायरेक्टर Satish Kaushik का बुधवार (8 मार्च) रात दिल्ली के पास गुरुग्राम में निधन हो गया। मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। उनके करीबी दोस्त अनुपम खेर ने इसकी जानकारी दी।

अनुपम खेर ने लिखा है कि 45 साल की दोस्ती पर आज पूर्ण विराम लग गया। सतीश के बिना जिंदगी फिर कभी पहले की तरह नहीं रहेगी। Satish Kaushik किसी काम से यहां आए हुए थे और इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जिंदगी नहीं बचाई जा सकी। दिल्ली के दीनदयाल हॉस्पिटल में शव के पोस्टमॉर्टम के बाद शाम तक पार्थिव शरीर के मुंबई पहुंचने की उम्मीद है।

Satish Kaushik और अनुपम खेर दोनों नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के जमाने से साथ-साथ है। अनुपम खेर ने अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, ‘जानता हूं मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है! पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूँगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम। सतीश, तुम्हारे बिना जिंदगी फिर कभी पहले जैसी नहीं रहेगी। ओम् शांति!’

यह भी पढ़ें – बाबा के बारे में Anushka Sharma ने कहा कुछ ऐसा, जिसे सुनकर इस एक्टर ने कहा- मैं भी जाऊंगा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है