फिल्मों और टीवी के मशहूर अभिनेता Arun Bali ने दुनिया को कहा अलविदा

0
229

एक्टर कोई भी हो उसकी पहचान उसके काम से ही की जाती है। कई फिल्मों और टीवी शोज में अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता अरुण बाली (Arun Bali) का निधन हो गया है। Arun Bali ने 79 की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज (7 अक्टूबर) सुबह 4.30 मिनट पर Arun Bali ने दुनिया को अलविदा कहा। बता दें कि वो बीते लंबे वक्त से बीमार थे। Arun Bali बीते लंबे वक्त से बीमार थे और कुछ वक्त पहले उनकी बेटी ने बताया था कि Myasthenia Gravis से ग्रसित थे और इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जानकारी के मुताबिक इस बीमारी की वजह से नर्व्स और मसल्स के बीच बैरियर हो जाता है। हालांकि Arun Bali के निधन का कारण क्या है इस बारे में पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

Arun Bali ने कुमकुम, चाणक्य, दूसरा केवल, मर्यादा और आरोहण जैसे टीवी शोज के अलावा 3 इडियट्स, पीके, केदारनाथ, जमीन और सौगंध जैसी फिल्मों में भी काम किया। अरुण के गुजर जाने से सेलेब्स और फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं। Arun Bali का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार था, जिन्होंने अपने करियर में अलग अलग तरह के किरदार निभाए और दर्शकों का दिल जीता है। एक ओर जहां अरुण अपनी रौबदार आवाज़ से किरदार में जान डालते थे तो दूसरी ओर अपनी मुस्कान से दिल जीत लेते थे।

यह भी पढ़ें – जानें, Uttarakhand वालों को कब मिलेगी 5G सेवा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है