कोच बनकर Ghoomar में कमाल दिखाएंगे Abhishek Bachchan

0
319

फिल्म Ghoomar में पहली बार Abhishek Bachchan और Saiyami Kher पहली बार काम कर रहे हैं। ये आर बाल्कि द्वारा डायरेक्टेड फिल्म है। फिल्म Ghoomar से अब सैयामी ने दोनों का पहला लुक शेयर कर दिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल फोटो में Abhishek Bachchan और Saiyami Kher साथ में नज़र आ रहे हैं। पोस्टर में दोनों कहीं एक जगह पर देख रहे हैं और दोनों का लुक इंटेंस है। सैयामी ने इस फोटो को शेयर कर Abhishek Bachchan और फिल्म की टीम को लेकर पोस्ट किया है। सैयामी ने सबकी तारीफ की है कि कैसे उनके साथ काम करके उन्हें कितना अच्छा लगा है।

फोटो शेयर कर Saiyami Kher ने लिखा, ‘ये एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसमें मैं सबसे अच्छे लोगों से मिली। जिन्होंने मुझे स्पोर्ट खेलने दिया जो मुझे पसंद है। जिन्होंने मुझे अब तक का मेरा सबसे चैलेंजिंग रोल करने में मदद की इमोशनली और फिजिकली भी। बहुत अच्छा लगता है और मैं उम्मीद कर रही हूं कि आगे और मैं ऐसे प्ले करती रहूं। घूमर।’

Ghoomar की कहानी एक कोच पर आधारित है। फिल्म में अभिषेक, कोच का किरदार ही निभा रहे हैं। वह सैयामी के कोच होंगे। Abhishek Bachchan ने इसी साल फरवरी में अपने बर्थडे के दिन इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अभिषेक बच्चन का कैमियो हो सकता है। बता दें कि बिग बी ने आर बाल्की के साथ कई फिल्मों में काम किया है और इस फिल्म में उनका किरदार काफी अहम होगा। हालांकि बिग बी के रोल को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है। वैसे अगर बिग बी का कैमियो होता है तो एक बार फिर स्क्रीन पर दोनों पिता-बेटे की बॉन्डिंग साथ में दिखेगी।

यह भी पढ़ें – भूकंप ने मचाई Afghanistan में तबाही, 900 से ज़्यादा लोगों ने गवाई जान, हज़ारों घायल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है