बेटी को ख़ुद नहीं पढ़ाना चाहते Abhishek Bachchan, ऐश्वर्या करती हैं ये काम

0
146

बच्चें होना और उनकी परवरिश करना एक बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी होती है। एक्टर Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai Bachchan अपनी बेटी को बहुत प्यार करते हैं। दोनों बेटी की परवरिश और पढ़ाई का भी पूरा ध्यान रखते हैं। आराध्या के कई बार वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जिसमें वह स्कूल के प्रोजेक्ट के लिए कविताएं बोल रही होती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आराध्या को पढ़ाने की सारी ज़िम्मेदारी उनकी मां Aishwarya Rai की है।

पिछले महीने ही हिंदी की कविता बोलते हुए आराध्या की फोटो वायरल हुई थी। फैंस को आराध्या के Video काफी पसंद आया था।अब हाल ही में Abhishek Bachchan ने बताया कि घर में कौन आराध्या को पढ़ाता है। Abhishek Bachchan ने इस बारे में ट्विटर पर बताया और उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। Abhishek Bachchan से पूछा गया कि आराध्या को पढ़ने में कौन घर में उनकी मदद करता है तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि उसके पास पहले से वर्ल्ड की बेस्ट टीचर है और वो है उसकी मां। मैं उसकी इस एक्सपेक्टेशन को नहीं बिगाड़ना चाहता कि टीचर को कैसे पढ़ाना चाहिए इसलिए मैं उसे नहीं पढ़ाता। तो यही वजह है कि ये डिपार्टमेंट उसकी मां हैंडल करती हैं।

Abhishek Bachchan ने आगे बताया कि जब वह छोटे थे तो पिता अमिताभ बच्चन उन्हें मैथ्स पढ़ाते थे। वह उसमें शानदार थे। वह साइंस के स्टूडेंट रहे हैं और ग्रेट टीचर थे। Abhishek Bachchan ने ये भी कहा कि हमेशा पैरेंट्स बेस्ट टीचर नहीं होते क्योंकि कभी-कभी बच्चे डर जाते हैं ये सोचते हुए कि पैरेंट्स क्या सोचेंगे अगर वे उनसे पढ़ाई में मदद को लेकर पूछेंगे तो।

यह भी पढ़ें – Nepal: सोलह साल के लड़के की निकल आई पूंछ, लोग बता रहे हनुमान जी का अवतार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है