Bigg Boss 16 : बचपन में सड़कों पर भी गाते थे Abdu Rozik, कड़े संघर्ष के बाद पाया ये मुक़ाम

0
150

आज सबके दिलों पर राज करने वाले Abdu Rozik ऐसे ही यहां तक नहीं पहुंचे। इस मुक़ाम को पाने के लिए उनको बड़ी मेहनत करनी पड़ी है। Bigg Boss 16 सीजन में Abdu Rozik काफी पॉप्युलर कंटेस्टेंट हैं। घर के अंदर और बाहर सभी लोग उन्हें प्यार करते हैं। सलमान खान से लेकर Bigg Boss तक Abdu Rozik की तारीफ करते नहीं थकते। अब्दू कई बार घर के अंदर समझदारी की बातें करते देखे गए हैं। Abdu खुद बोल चुके हैं वह कद में भले ही छोटे हों लेकिन दिमाग बड़ों जैसा है।

आज Abdu अब एक बड़ा नाम बन चुके हैं। हालांकि अपनी जिंदगी में उन्होंने काफी संघर्ष किया है। सोशल मीडिया पर अब्दू के बचपन का एक वीडियो वायरल है जिसमें वह गाना गाना गाते दिख रहे हैं जिसके बदले लोग उन्हें पैसे दे रहे हैं। इस पर लोगों ने Abdu को इंस्पिरेशन बताकर तारीफ की है।

रिपोर्ट्स बताती हैं कि अब्दू अपने परिवार को सप्रोट करने के लिए गलियों में गाना गाते थे। उनके ज्यादातर गाने उनकी जिंदगी के चैलेंजेज से जुड़े होते थे। उन्हें ब्लॉगर रैपर Baron (Behruz) ने गाते देखा। फिर अब्दू के पिता से इजाजत लेकर दुबई ले गए जहां अब्दु ने बतौर सिंगर करियर की शुरुआत की।

Abdu में ग्रोथ हॉरमोन की कमी है जिसकी वजह से उनकी हाइट नहीं बढ़ सकी। वह बिग बॉस में बता चुके हैं कि उनकी मां और भाई-बहन सब अच्छी हाइट के हैं। घर में सिर्फ वही छोटे हैं। Abdu सिंगर, बॉक्सर और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं। अब्दू के माता-पिता के पास पैसे नहीं थे। अब अब्दू ने काफी नाम-पैसा कमा लिया है। बिग बॉस में उनके जूते चर्चा में रह चुके हैं, जिनमें असली सोना लगा था।

Abdu अच्छा गाना गाते हैं। सोशल मीडिया पर उनके बचपन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। अब्दू इसमें पहले बैठकर गाना गाते दिख रहे हैं। इसके बाद वह फलों की दुकानों के बाहर गाना गा रहे हैं औऱ लोग उन्हें पैसे दे रहे हैं। Abdu काफी क्यूट दिख रहे हैं। यह उनके संघर्ष के दिनों का वीडियो है।

यह भी पढ़ें – नए युग की होने वाली है शुरुआत,भारत का First Private Rocket लॉन्चिंग को तैयार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है