Dussehra पर Aayush Sharma की फिल्म AS03 का टीज़र रिलीज़

0
163

Bollywood के भाईजान के बहनोई Aayush Sharma कुछ वक़्त तक Salman Khan के बहन के पति के तौर पर ही पहचाने जाते थे लेकिन अब उनकी अपनी पहचान बनने लगी है। Aayush Sharma का करियर धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रहा है। Aayush Sharma अक्सर खबरों में रहते हैं और बीते लंबे वक्त से फैन्स उनकी अगली फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे। इस बीच दशहरा के खास मौके पर आयुष ने अपने फैन्स को तोहफा दिया है।

Aayush Sharma ने अपनी अपकमिंग फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया है, जिस में वो एक्शन अवतार में नज़र आ रहे हैं। फिल्म को फिलहाल Aayush Sharma 03 कहा जा रहा है। Dussehra के खास मौके पर आयुष शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म की एक झलक लॉन्च की हैं। ये अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट #AS03 बॉलीवुड में उनकी तीसरी फिल्म है। इसके टीज़र में जंगल की भयंकर,अधेंरी और डरावनी दुनिया की झलक पेश की गई है। एक तरह से Aayush Sharma की ये फिल्म रामायण के निष्कर्ष के साथ आती है, जो बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है।

साउथ इंडियन मार्केट में मौजूद ट्रेंड को फॉलो करते हुए मेकर्स द्वारा Aayush Sharma की तीसरी फिल्म AS03 की घोषणा की गई है, जो बॉलीवुड में ऐसी अनाउंसमेंट करने वाले पहले एक्टर बन गए हैं। हालांकि, इस फिल्म से जुड़ी डीटेल्स अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन आयुष शर्मा ने मायथो मॉडर्न एक्शन एडवेंचर का टीज़र जारी कर दिया है, जो साल 2023 में रिलीज़ होगी।

इस फिल्म को लेकर Aayush Sharma ने शेयर किया है, “AS03 एक बेहद ही खास फिल्म है, जो एक कमाल के कॉन्सेप्ट के साथ आती है, जो तुरंत मेरे साथ कनेक्ट हो गई। यह एक बहुत ही अनोखी, दिलचस्प और रोमांचक फिल्म है, जिसमें बेहतरीन विजन और कॉन्सेप्ट को पेश करने के लिए एक बेहद स्किल्ड टीम अपना बेस्ट देने के लिए काम कर रही है। मैं हर रोज इस पर काम करके सरप्राइज हूं, और दर्शकों द्वारा इस दुनिया को एक्सप्लोर करने के लिए एक्साइटेड हूं।”

यह भी पढ़ें – Dussehra 2022: जानें क्यों रावण, कुम्भकर्ण को बचाने-छुपाने में लगे लोग 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है