AAP विधायकों को मिल रही धमकी, ‘आप’ छोड़ने के लिए दिया जा रहा है लालच: CM Arvind Kejriwal

0
186

इन दिनों बड़े नेताओं पर CBI, ED ने कुछ ज़्यादा ही नज़र-ए-‘इनायत कर रखीं हैं लेकिन ये बात किसी को हज़म नहीं हो रही है। Delhi सरकार में नंबर 2 की हैसियत रखने वाले Manish Sisodia के खिलाफ शुरू हुई CBI जांच के बाद से आम आदमी पार्टी(AAP)और BJP के बीच जुबानी जंग तेज़ है। दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे पर तरह-तरह का आरोप लगा रही हैं।

अब Delhi के CM Arvind Kejriwal ने कहा है कि पिछले 2-3 दिनों में AAP के कुछ विधायकों ने मुझसे कहा है कि उन्हें सीबीआई और ईडी की धमकी दी जा रही है। इन सभी को आप छोड़ने के लिए पैसों का लालच दिया जा रहा है। यह काफी गंभीर मुद्दा है। CM Arvind Kejriwal ने बताया कि शाम चार बजे CBI, ED के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति की एक बैठक बुलाई गई है।

इससे पहले आम आदमी पार्टी ने बुधवार(24 अगस्त) को दावा किया था कि BJP ने Delhi में उनके चार विधायकों से संपर्क किया। आप का दावा है कि BJP ने चारों विधायकों को आप छोड़ भगवा पार्टी में आने के लिए कहा। इतना ही नहीं आप का यह भी दावा है कि भाजपा की तरफ से इन विधायकों को कहा गया कि अगर उन्होंने उनके इस ऑफर को ठुकराया तो उन्हे गलत केस, CBI और ED के जाल में फंसा दिया जाएगा।

AAP के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, ‘हमारे विधायक अजय दत्त, संजीव झा, सोमनाथ भारती और कुलदीप से BJP नेताओं ने संपर्क किया था। इनमें से प्रत्येक को 20 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया था। यह भी कहा गया था कि अगर वो दूसरे विधायकों को पार्टी में साथ लाते हैं तो 25 करोड़ रुपये दिये जाएंगे।’

यह भी पढ़ें – Shahid Kapoor की इस हरकत पर Kiara Advani उन्हें मारना चाहती थीं थप्पड़

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है