Pakistan के 49 साल के MP Aamir Liaquat ने 18 साल की लड़की से की तीसरी शादी

0
263

Pakistan का ज़िक्र हो और कुछ अजीब सुनने को न मिले ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इस बार Pakistan के सांसद डॉ. Aamir Liaquat Hussain खबरों की दुनिया में चर्चे में है। इसकी वजह है उनकी तीसरी शादी। अभी हाल में उन्होंने 18 साल की सईदा दानिया शाह से शादी की है। ये इनकी तीसरी शादी है। वे 49 साल के है और उनके बच्चे भी हैं।

Aamir Liaquat Hussain Pakistan की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) के सांसद है। वो मशहूर टेलीविजन होस्ट भी हैं। पीटीआई के सांसद डॉ. Aamir Liaquat Hussain की ये तीसरी शादी है। सईदा दानिया शाह और Aamir Liaquat Hussain दोनों बुधवार (9 फरवरी) को शादी के बंधन में बंध गए। Aamir Liaquat Hussain ने सईदा दानिया शाह से निकाह करने की जानकारी इस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दी।

Aamir Liaquat Hussain ने अपनी तीसरी पत्नी की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि सईदा दानिया बहुत ही प्यारी, खूबसूरत और सिंपल हैं। उन्होंने दूसरी शादी के फैसले को लेकर भी बात की और कहा कि वो जिंदगी के बुरे वक्त को पीछे छोड़ चुके हैं। उन्होंने दूसरी पत्नी से शादी करने के फैसले को गलत बताया। Aamir Liaquat Hussain की दूसरी पत्नी टूबा (Syeda Tuba) ने खुलासा करते हुए कहा था दोनों पिछले 14 महीनों से अलग-अलग रह रहे थे। उन्होंने लिखा था कि लोग उनके फैसले का सम्मान करें क्योंकि तलाक लेने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @syedadaniaaamir

ख़बरों के मुताबिक Aamir Liaquat Hussain की दूसरी पत्नी ने इसी दिन उनसे तलाक भी लिया। बुधवार को Aamir Liaquat Hussain की दूसरी बीवी अभिनेत्री टूबा आमिर ने इंस्टाग्राम के जरिए ही Aamir Liaquat Hussain से तलाक की बात कही थी। Instagram पर नई पत्नी के साथ फोटो साझा करते हुए पीटीआई के सांसद ने कहा, ‘पिछली रात 18 वर्ष की सईदा दानिया शाह के साथ शादी रचा ली। ये दक्षिण पंजाब के लोधरण से एक सम्मानित सादात परिवार से आती हैं।’

यह भी पढ़ें – जल्द आने वाला है Corona का नया Variant, तेज़ी से पसारेगा अपने पांव

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है