OTT पर भी रिलीज़ होगी Aamir Khan की Laal Singh Chaddha!

0
159

Aamir Khan ने 1994 में आई इस फिल्म को अपने ही अंदाज़ में पेश करने की कोशिश की है जिसकी रिलीज़ डेट 11 अगस्त तय की गई है। इस बात में कोई शक नहीं है कि Aamir Khan अपनी फिल्म Laal Singh Chaddha को थिएटर्स में रिलीज़ करेंगे लेकिन क्या वह इसे OTT पर भी रिलीज़ करने के बारे में सोच रहे हैं? जवाब है ‘हां’। Aamir Khan की फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज़ किया जाएगा।

Aamir Khan की फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना तकरीबन तय है लेकिन इसे किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा ये अपने आप में एक बड़ा सवाल है। रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक इस बारे में फैसला नहीं लिया गया है कि Aamir Khan की इस मेगा बजट फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा, लेकिन इस बारे में फैसला भी जल्द ही कर लिया जाएगा।

Aamir Khan की पिछली फिल्म ‘Thugs of Hindostan’ थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी। साल 2018 में आई इस फिल्म के बाद से Aamir Khan बॉक्स ऑफिस पर नज़र नहीं आए थे और अब वह एक ट्रायड एंड टेस्टेड फॉर्मूले के साथ वापसी करने को तैयार हैं। Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha एक ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का देसी रीमेक है जिसने कई ऑस्कर जीते थे।

अभी तक मेकर्स ने OTT के लिए फिल्म की रिलीज़ डेट डिसाइड नहीं की थी लेकिन अब खबर है कि मेकर्स ने फिल्म को अक्टूबर में OTT पर लाने का फैसला किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स फिल्म की थिएट्रिकल रिलीज़ के 2 महीने बाद इसे OTT पर लाएंगे और इसे अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें – Sri Lanka में ये हो क्या रहा है…!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है