Aamir Khan के घर में क़ैद थे उनके भाई Faisal Khan

0
193

Bollywood में एक्टर Aamir Khan को उनके काम और अच्छे बर्ताव के लिए जाना जाता है। ऐसे में अगर आपको ये पता चले कि Aamir Khan किसी को अपने घर में क़ैद करके रख सकते हैं तो आपको कैसा लगेगा। ये क़ैदी कोई और नहीं बल्कि Aamir Khan के भाई Faisal Khan हैं।

Aamir Khan के भाई फैसल खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने परिवार, इंडस्ट्री और शादी सहित कई मुद्दों पर बात की। इतना ही नहीं फैसल ने ये भी कहा कि उन्हें अपनी आजादी प्यारी है और बताया कि वह बिग बॉस में क्यों नहीं जाना चाहते।

Aamir Khan के भाई फैसल अपनी फैमिली के बारे में सनसनीखेज खुलासे कर चुके हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपने भाई की फिल्म, बिग बॉस और शादी सहित कई मुद्दों पर बात की। फैसल से जब Bigg Boss में जाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया कि वहां लोग एक-दूसरे को नीचा दिखाते, झगड़ते और दिमाग से खेलते हैं। Faisal Khan बोले, मैं उस ज़ोन में नहीं जाना चाहता। वहां पैसा मिलता है पर अल्लाह के आशीर्वाद से मुझे पैसे की जरूरत नहीं। तो मैंने सोचा कि क्यों कैद हुआ जाए। कैद होने में मजा नहीं है। मैं एक बार Aamir Khan के घर पर कैद हो चुका हूं। मैं फ्री रहना चाहता हूं।

उनसे जब कहा गया कि Salman Khan से उनकी जान-पहचान है जिसका फायदा होगा। इस पर फैसल ने कहा कि वह बच्चे नहीं हैं जो किसी की देखभाल की जरूरत हो। उन्होंने यह भी कहा कि उनके लिए आज़ादी से बढ़कर कुछ नहीं। क्या उनकी और Aamir Khan की बातचीत होती है? इस पर फैसल बोले, हां। कुछ होता है तो हम मिलते-जुलते हैं। लेकिन वह अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं और मैं अपनी बिज़ी लाइफ में स्ट्रगल कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें – Ali Zafar नहीं करना चाहते Shah Rukh के साथ काम बोले- उनके साथ काम करने पर बड़ी प्रॉब्लम हो जाती है

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है