अब डेली सोप में Aamir Khan करेंगे सास का रोल!, ऑडिशन में हुए सिलेक्ट

0
131

Bollywood के मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan अब डेली सोप में सास का रोल करते नज़र आएंगे। जिसके लिए Aamir Khan ने हां भी कर दी है। सुपरस्टार Aamir Khan की फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ 11 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की इस हिंदी रीमेक मूवी का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और Aamir Khan अभी से अपनी इस अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में लग गए हैं।

Aamir Khan हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए #DanceDeewaneJunios के सेट पर पहुंचे जहां उन्हें सास के रोल का ऑडिशन देना पड़ गया। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इस शो को होस्ट करते हैं और जब Aamir Khan सेट पर पहुंचे तो तेजस्वी प्रकाश ने उन्हें एक ऐसा सीन करने को कह दिया जिसमें वह सास का रोल कर रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश ने डायलॉग बोलना शुरू किया और Aamir Khan उसी हिसाब से एक्टिंग करने लग गए। Aamir Khan जब स्टेज पर बैठ गए तो करण कुंद्रा ने इसकी वजह पूछी। जवाब में Aamir Khan ने कहा- सास बॉस होती है। वो बैठेगी।

इसके बाद तेजस्वी प्रकाश ने डायलॉग बोलने शुरू किए, ‘रोज-रोज घर पर आया ताजा दूध फट क्यों रहा है। इस साजिश के पीछे छोटी का हाथ है। ये मुझे भूखा तो नहीं मारना चाहती।’ Aamir Khan की एक्टिंग देखकर हर कोई दंग रह गया। साथ ही उन्हें सास की एक्टिंग करते देखना काफी ज्यादा फनी भी लग रहा था। शो का ये प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। Aamir Khan ने जैसे ही अपना एक्ट पूरा किया तभी करण कुंद्रा उनके पास आए और बोले कि सर प्रोड्यूसर का फोन आया है। Aamir Khan ने भी एक्साइटमेंट में पूछा कि क्या हो गया? जवाब में करण कुंद्रा ने कहा कि आपको सास में रोल में लेना चाहते हैं वो। तो Aamir Khan ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘डन.. डन.. लॉक करो।’

यह भी पढ़ें – Varanasi बनने जा रही है ग्लोबल सांस्कृतिक-पर्यटन राजधानी, बढ़ेंगे रोज़गार के मौके

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है