चलती ट्रेन में Aamir Khan ने खाए गोलगप्पे

0
152

Bollywood के मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Laal Singh Chaddha के चलते चर्चा में बने हुए हैं। 29 मई को इसका ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ है। यह कुछ लोगों को पसंद आया तो कुछ ने आलोचना भी की। अब ट्रेलर पर फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने सवाल उठाया है। एक सीन में Aamir Khan चलती ट्रेन में गोलगप्पे खाते दिख रहे हैं।

संजय ने ट्विटर पर स्कीनशॉट शेयर करके लिखा था, एक वजह जिसके लिए मैं फिल्म देखने के लिए मरा जा रहा हूं कि चलती ट्रेन में गोलगप्पे कौन बेच रहा है। संजय का यह ट्वीट वायरल हो रहा है और Aamir Khan के फैन्स उन्हें डिफेंड करने के लिए जवाब दे रहे हैं।

जानें, पूरा मामला

संजय गुप्ता काबिल, जज्बा और शूटआउट ऐट वडाला जैसी फिल्में बना चुके हैं। उन्होंने Aamir Khan की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर एक ट्वीट किया है। इसमे फिल्म देखने के एक्साइटमेंट की अजीब वजह बताई है। एक सीन पर उन्होंने लिखा है कि वह देखना चाहते हैं कि ट्रेन में Aamir Khan गोलगप्पे कैसे खा रहे हैं। यानी ट्रेन में गोलगप्पे कौन बेच रहा है। इस सीन में Aamir Khan कहते हैं, मेरी मम्मी कहती थी कि जिंदगी गोलगप्पे जैसी होंदी है, पेट भले भर जावे मन नहीं भरता। इसके बाद वह गोलगप्पा खाते हैं।

संजय ने भले ही मज़ाक में लिखा हो लेकिन लोग अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं वहीं फिल्म के सपोर्ट में भी दिख रहे हैं। ए यूजर ने लिखा है, क्या आप कभी ट्रेन में चढ़े हैं? इसके साथ दो तस्वीरें दिख रही हैं। एक में खबर है, ट्रेन में अब गोलगप्पे और चाट मिल सकेगी। वहीं महिला स्टेशन पर गोलगप्पे बेचती दिख रही है। एक यूजर ने लिखा है, फिल्म रिलीज तो होने दो पता चल जाएगा। उसका नाम ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट है।

यह भी पढ़ें – CM Yogi का आदेश, जुमे की Namaz में किसी को न हो समस्‍या

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है