Jhund में Big B का काम देखकर Aamir Khan के बहे आंसू, कह डाली ये बात 

0
174

Bollywood के शहंशाह Amitabh Bachchan अभी भी अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेते हैं। इस बार तो एक्टर Aamir Khan भी उनके मुरीद हो गए हैं। Amitabh Bachchan की फिल्म Jhund 4 मार्च को रिलीज़ हो रही है। इससे पहले ही इसके चर्चे शुरू हो गए हैं। जिसने भी फिल्म का प्रीमियर देखा,वह इसकी तारीफ कर रहा है। ऐक्टर Aamir Khan के लिए भी Jhund की प्राइवेट स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। वह फिल्म देखकर इतने इमोशनल हो गए कि आपने आंसू नहीं रोक पाए। उन्हें टी-शर्ट की बांह से आंसू पोछते देखा गया।

इतना ही नहीं Aamir Khan फिल्म की कास्ट के काम से इतने प्रभावित हुए कि सबको अपने घर पर इन्वाइट भी किया। वहीं Amitabh Bachchan के काम को Aamir Khan ने उनके बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक बताया है। Amitabh Bachchan की फिल्म Jhund अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है। बता दें कि मूवी की कहानी Slum Soccer के फाउंडर विज बरसे की रियल लाइफ स्टोरी से इंस्पायर्ड है। यह एक ऐसे कोच की कहानी है जो स्लम के बच्चों की फुटबाल टीम तैयार करते हैं और उनकी जिंदगी बदल देते हैं। Aamir Khan के लिए प्राइवेट स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस पर Aamir Khan के रिऐक्शन का वीडियो टी-सीरीज के यूट्यूब पर शेयर किया गया है। वीडियो की शुरुआत फिल्म खत्म होने से होती है। Aamir Khan बोलते हैं, माई गॉड, बहुत बेहतरीन फिल्म। इसके बाद Aamir Khan अपनी टी-शर्ट की बांह से आंसू पोछते नज़र आते हैं। फिर Aamir Khan बोलते हैं, प्राइवेट स्क्रीनिंग में पहली बार स्टैंडिंग ओवेशन हुआ है।

फिर Aamir Khan बोलते हैं, मेरे पास अल्फाज नहीं हैं। वह कहते हैं भारत के लड़के-लड़कियों का जो इमोशन पकड़ा है। साथ ही वह बच्चों की ऐक्टिंग की भी खूब तारीफ करते हैं। स्क्रीनिंग में मौजूद बाकी लोग भी इमोशनल होते दिखते हैं। Aamir Khan फिल्म की जमकर तारीफ करते दिखाई देते हैं। बोले, पता नहीं कैसे बन गई। इसके बाद Aamir Khan अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हैं। बोलते हैं, बच्चन साब ने क्या काम किया है। बच्चन साब ने एक से एक फिल्में की हैं अपने करियर में। यह उनकी बेस्ट फिल्मों में से है। इसके बाद फिल्म की कास्ट Aamir Khan से मिलने आती है। Aamir Khan उनके गले मिलते हैं। कुछ लोग उनके पैर भी छूते हैं। Aamir Khan सबको अपने घर पर इन्वाइट करते हैं। आमिर के साथ उनके बेटे आज़ाद भी नज़र आए।

यह भी पढ़ें – Ukraine Russia War: टूटने लगा Ukraine में फंसे छात्रों के माता पिता के सब्र का बांध

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है