A Thursday Trailer: टीचर बन कर ये क्या कर रही हैं Yami Gautam

0
234

Bollywood एक्ट्रेस Yami Gautam ने कभी भी किसी फिल्म में टीचर का रोल नहीं निभाया था लेकिन फिल्म ‘A Thursday’ में उन्होंने टीचर बनकर बंदूक भी तान ली है। क्या होता है जब एक खुशनुमा किंडरगार्टन टीचर बंदूक बाहर निकालती है और बच्चों को बंधक बना लेती है? एक परफ़ेक्ट दिन उस वक़्त घातक मोड़ ले लेता है जब अपराधी निर्दोष लोगों को खतरे में डाल देता है। सस्पेंस से भरपूर, ‘A Thursday’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं।

कहानी की शुरुआत एक किंडरगार्टन की हंसी और मासूमियत के साथ होती है, जब टीचर नैना जायसवाल (Yami Gautam) अचानक अपने छात्रों को बंधक बना लेती है। नैना ने इतना कठोर कदम क्यों उठाया? उसका अंतिम उद्देश्य क्या है? इन लाख सवालों के जवाब धीरे-धीरे सुलझेंगे। एक कथा जो ह्यूमन नेचर के डार्क साइड, घटनाओं के अप्रत्याशित मोड़ और सिक्रेटिव स्किम को सामने रखेगी। बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित ‘A Thursday’, डिज़नी+ हॉटस्टार फीचर आरएसवीपी मूवीज़ और ब्लू मंकी फिल्म्स द्वारा निर्मित है और 17 फरवरी 2022 को रिलीज़ होगी और यह हुलु पर भी उपलब्ध होगी।

फिल्म ‘A Thursday’ में Yami Gautam धर अलग-अलग इमोशन्स के साथ फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगी। मानव प्रकृति के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डालते हुए, फिल्म मनोरंजन प्रेमियों को अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न्स से रूबरू करवाएगी, जहां होस्टेज सिचुएशन के पीछे के मकसद के बारे में चौंकाने वाले तथ्य सामने आएंगे। ‘A Thursday’  की जटिल और मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी दर्शकों को लगातार अनुमान लगाने के लिए मजबूर कर देगी कि आगे क्या होगा?

फिल्म ‘A Thursday’  में नैना जायसवाल का मुख्य किरदार निभा रही Yami Gautam धर ने कहा, ”मैंने नैना जैसा अलग किरदार कभी नहीं निभाया है। वह बहुत सारी विविध भावनाओं को प्रोजेक्ट करती है। मैंने उसे अलग-अलग शेड्स में चित्रित करने के लिए सच में बहुत प्रयास किया है। वह एक शिक्षिका है, जो हमेशा बच्चों की देखभाल करती है और उसने उन्हें एक रक्षक से थ्रेट में बदलकर उन्हें बंधक बना लिया है। यह स्थिति अपने आप में इतनी तनावपूर्ण है कि इसकी कई परतें हैं। ‘A Thursday’ एक रोलर कोस्टर की सवारी की तरह है और मुझे इसका हिस्सा बन कर बहुत अच्छा लगा।”

यह भी पढ़ें – Karan Kundrra का गर्लफ्रेंड पर आरोप, तूने मेरे करियर की धज्जियां उड़ा दीं

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है