लम्बा सफर तय कर कुछ इस तरह Virat Kohli से मिलने पहुंचा फैन, जानें Virat ने क्या किया

0
224

बॉलीवुड एक्ट्रेस Anushka Sharma और स्टार क्रिकेटर Virat Kohli की जोड़ी सभी को पसंद आती है यही वजह है इन दोनों से मिलने का कोई भी मौक़ा इनके फैंस नहीं छोड़ते हैं। इन दिनों Virat Kohli के एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा सकता है कि वह Virat Kohli से मिलने के लिए सुबह सुबह उठकर प्रसिद्ध कैंची धाम मंदिर पहुंच जाता है।

फैन ने इंस्टाग्राम पर कपिल नाम के आईडी से यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय क्रिकेटर से मिलने के लिए सुबह छह बजे वह कड़ाके की ठंड में उठते हैं। इसके बाद वह अपने कुछ दोस्तों के साथ बाइक पर कैंची धाम के लिए रवाना होते हैं। इस बीच वह पूरे रास्ते अपने सफर का यादगार वीडियो संजोते रहते हैं। कपिल ने Virat Kohli से मुलाकात के दौरान की कहानी बयां की है। उनके अनुसार, ‘हम वहां पहुंच गए, लेकिन हमें कुछ पता नहीं था। हमने स्थानीय लोगों से विराट के बारे में पूछना शुरू किया, लेकिन हर कोई एक नई कहानी बता रहा था। कोई कह रहा था वह मंदिर के अंदर हैं। तो कोई बता रहा था वह सुबह पांच बजे मंदिर आएंगे। ऐसे में हमने सुबह 10 बजे तक उनका इंतजार करने का फैसला लिया।

लंबे सफर के बाद आखिरकार कपिल और उनके दोस्त Virat Kohli से मिलने में कामयाब रहे। इस दौरान कोहली ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया। उन्होंने उन लोगों के साथ सेल्फी देकर खुश होने का मौका प्रदान कर दिया। Virat Kohli ने अपने फैंस से दिल खोलकर मुलाकात की। इस बीच उन्होंने वहां उपस्थित लोगों से अनुरोध किया कि कार में आराम कर रही उनकी बेटी वामिका की आप लोग तस्वीरें या वीडियो ना निकालें। फैंस ने भी Virat Kohli की निजता का सम्मान रखा।

यह भी पढ़ें – Gujarat Assembly Election 2022 :गुजरात चुनाव के लिए BJP ने जारी किया घोषणा पत्र

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है