83 Trailer: कपिल देव की तरह दिखे Ranveer Singh, अभिनय की हो रही तारीफ़

0
238

कपिल देव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं लेकिन Bollywood एक्टर Ranveer Singh ने अपनी पहचान खो दी है। Film 83 के Trailer में कहीं भी Ranveer Singh नज़र ही नहीं आए। हर जगह आपको कपिल देव ही नज़र आएंगे। लंबे इंतजार के बाद, 83′ के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है।

अंडरडॉग की अविश्वसनीय सच्ची कहानी, 24 दिसंबर 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 1983 की World Cup जीत के इर्द-गिर्द घूमती है। Ranveer Singh कपिल देव के किरदार में नज़र आएंगे। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एमी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी ने फिल्म में अहम किरदारों में दिखेंगे। Deepika Padukone कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं।

लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार किया जा रहा था। Corona की वजह से इसकी रिलीज में देरी हुई। Trailer देखने के बाद सोशल मीडिया पर इसे जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं। Ranveer Singh के अभिनय के साथ-साथ वीडियो में दिखे सीन की तारीफ हो रही है।

Ranveer Singh का लुक एकदम कपिल देव की तरह है। उनके बोलने के अंदाज़ से लेकर बॉडी लैग्वेंज तक वैसा ही है। वहीं Deepika Padukone उनकी पत्नी रोमी के रोल में जच रही हैं। पंकज त्रिपाठी एक बार फिर से अपने अभिनय से प्रभावित करते नज़र आए हैं। फिल्म में वह क्रिकेट टीम के पीआर बने हैं।

यह भी पढ़ें – Kartarpur गुरुद्वारे में मॉडल को फोटोशूट कराना पड़ा भारी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है