8 February – जानें किस राशि के जातकों की नौकरी के लिए आज का दिन रहेगा बेहतर

0
222

मेष : इस राशि के जातकों को आज व्यवसाय में लाभ की संभावना है। अपने कार्य को दूसरों पर न डालें। अन्यथा कार्य अधूरा रह सकता है। नौकरी वाले जातकों को थोड़ा संयम बरतने की जरूरत है।

वृष : इस राशि के जातक आज भाषा का प्रयोग बड़ी सावधानी से करें। व्यापार करने वाले उधार न करें। प्रेम संबंधों में जल्दबाजी न दिखाएं। दिन अच्छा गुज़रेगा। पत्नी के लिए कोई उपहार ले जाए।

मिथुन : इस राशि के जातक आज मित्रों से संबंध मधुर बनाये रखें अन्यथा आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है। किसी बाहरी व्यक्ति पर भरोसा न करें। जिम्मेदारी से भागे नहीं। दिमाग परेशान रहेगा।

कर्क : इस राशि के जातकों की आज नौकरी में तरक्की के अवसर बन रहे हैं। व्यापार में जैसे तैसे काम चलता रहेगा। धोखाधड़ी से दूर रहें, अन्यथा काफी परेशानी हो सकती है।

सिंह : इस राशि के जातकों की आज आमदनी में वृद्धि होने के संकेत हैं। रक्तचाप के रोगी सावधान रहें। नए कार्यों का बिना सोचे-समझे निर्णय न लें वरना आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

कन्या : इस राशि के जातक आज गुस्सैल स्वभाव से मधुर वातावरण को भंग कर सकतें हैं, थोड़ा ध्यान रखें। आर्थिक स्थिति में गिरावट रहेगी। कान में परेशानी हो सकती है। डॉक्टर को ज़रूर दिखाएं।

तुला : इस राशि के जातकों को आज संतान की ओर से शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं। रोजाना की आवश्यकताओं की पूर्ति होगी। प्रोफेशनल कारणों के प्रभाव में किसी प्रकार का निजी निर्णय न लें।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज काम को लेकर मन में किसी तरह की जिद नहीं रखें। संतान की सेहत का ख्याल करें। सरकार से जुड़े मामलों में प्रगति होगी। गुस्सा न करें।

धनु : इस राशि के जातकों की आज आर्थिक स्थिति में स्थिरता बनी रहेगी। नौकरी वाले लोगों के लिए बेहतर दिन है। बिना मांगे किसी को राय न दें। किसी और के मामले में दखलअंदाजी करने से बचें।

मकर : इस राशि के जातकों को आज जोखिम भरे कार्यों को करने से भी लाभ प्राप्त होगा। घर गृहस्थी का भरपूर आनंद मिलेगा। बड़ों का सम्मान करें। रिश्तों की क़दर करें।

कुंभ : इस राशि के जातकों के अहंभाव की वजह से आज संबंधों में कड़वाहट आ सकती है, इसलिए घमंड न पालें। किसी से न उलझें अन्यथा परिणाम नकारात्मक ही रहेंगे।

मीन : इस राशि के जातकों को आज आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है। अपने साथी पर किसी प्रकार की जोर-जबर्दस्ती न करें, नुकसान संभव है। गुस्से पर कंट्रोल रखें। बेकार के विवाद में न पड़ें।

यह भी पढ़ें – 7 February – वृश्चिक राशि के जातक समझ से काम लें,जरूरी नहीं किसी और की सलाह आपके लिए लाभकारी हो

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है