7 July – जानें, किन राशि के जातक आज संपत्ति खरीदने के बारें में न सोचें

0
154

मेष : इस राशि के जातकों को आज हर किसी से विनम्रता से बात करनी चाहिए और अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना चाहिए। हर बात को बहस में न बदलें। मकान आदि पत्रों या दस्तावेजों के विषय में सावधानी बरतनी होगी।

वृष : इस राशि के जातकों को आज दु:खद समाचार मिल सकता है, धैर्य रखें। शारीरिक कष्ट संभव है। विवाद को सूझबूझ से टालें। लाभ के अवसर हाथ से निकलेंगे। व्यवसाय ठीक चलेगा। आर्थिक व्यय होने की भी संभावना है।

मिथुन : इस राशि के जातक आज अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपके भाई का समर्थन कई मायनों में उपयोगी साबित होगा। स्फूर्ति और प्रफुल्लितता का अभाव रहेगा। परिवारजनों के साथ मतभेद रहेगा। धन का खर्च होगा।

कर्क : इस राशि के जातकों को आज शुभ समाचार मिलेंगे। मेहमानों का आगमन होगा। प्रसन्नता रहेगी। व्यवसाय ठीक चलेगा। आपको अपने सहकर्मियों या भागीदारों के कारण एक झटका लग सकता है। विद्या, अभ्यास में विध्न-बाधा आएगी।

सिंह : इस राशि के जातकों को आज अपने नियमित काम को पूरा करते समय कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। कारोबारियों के लिए यह एक सकारात्मक दिन होगा। जो लोग नौकरी में हैं उन्हें कुछ अनहोनी से जूझना पड़ सकता है।

कन्या : इस राशि के जातकों को आज शारीरिक और मानसिक रूप से स्फूर्ति का अनुभव होगा। घर का वातावरण आनंददायी रहेगा। आर्थिक लाभ के साथ-साथ व्यवसाय में संतोष और छुटकारे का अनुभव करेंगे। आपकी वैचारिक समृद्धि अन्य जनों को प्रभावित कर सकेगी। व्यावसायिक दृष्टि से भी आजका दिन लाभदायी होगा।

तुला : इस राशि के जातकों में आज भागदौड़ अधिक रहेगी। वाणी पर नियंत्रण रखें। पुराना रोग उभर सकता है। आज का दिन दैनिक कार्यो में आपको शांति प्रदान करेगा। किसी मनोरंजक स्थल पर मित्रों या परिचितों के साथ आनंद मनाने का आयोजन बना सकेंगे।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज कार्य सफलता से यश प्राप्त होगा। व्यवसाय में सहकार्यकरो का सहकार अच्छा मिलेगा। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे। विद्यार्थीजनों को पढ़ने-लिखने में विघ्न आएगा। मन कुछ बेचैन रहेगा, परंतु मध्याहन के बाद घर में सुख-शांति का वातावरण बन जाएगा।

धनु : इस राशि के जातकों को आज धोखा मिलने की संभावना है। चोरी भी संभव है। मौद्रिक लाभ की संभावनाएं रहेंगी लेकिन आपके खर्च भी बेकाबू होंगे। अपनों से लाभ होगा। मित्रों-स्वजनों से भेंट होगी। प्रतिस्पर्धियों का सामना आप कर सकेंगे। प्रेम भरे संबंध आपको मृदु बनाएंगे।

मकर : इस राशि के जातकों को आज लाभ के अवसर मिलेंगे। यदि आप बहुत अधिक तनाव लेते हैं तो यह आपके स्वास्थ्य को बर्बाद कर देगा, इसलिए सकारात्मक सोचें। शांत रहें। परिवारजनों के साथ बिना कारण तनाव बढ़ेगा। संतानों के विषय में आपको चिंता रहेगी।

कुंभ : इस राशि के जातकों में आज चिंता तथा तनाव रहेगा। धनार्जन होगा। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। कार्यों के प्रति समर्पण बढ़ेगा। बेचैनी रहेगी। आज आप कुछ अधिक ही संवेदनशीलता का अनुभव करेंगे।

मीन : इस राशि के जातकों का आज पारिवारिक और वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा। प्रेमियों को कुछ अप्रियता का सामना करना पड़ सकता है। मन आनंदित रहेगा। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। परिवार में वातावरण आनंदप्रद रहेगा।

यह भी पढ़ें – 6 July – जानें, किन राशि के जातकों को आज अपनी परेशानी का मिलेगा समाधान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है