60 मेडिकल स्टूडेंट हुए Corona संक्रमण का शिकार, अन्य की रिपोर्ट का हो रहा इंतज़ार

0
126

Corona virus अभी भी लोगों का पीछा नहीं छोड़ रहा है। देश में Corona के मामले वैसे तो लगातार घट रहे हैं पर इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जो Corona के मोर्चे पर फिर परेशान कर सकती है। Karnataka के Dharwad
में एसडीएम कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंस के 60 स्टूडेंट Corona से संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा यहां के 100 और स्टूडेंट की Corona रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।

जिला कलेक्टर नीतीश पाटिल ने ये जानकारी देते हुए बताया कि जैसे ही और स्टूडेंट की रिपोर्ट के नतीजे आएंगे उसके अनुसार कार्य करने के लिए व्यवस्था की जा रही है। बता दें कि दक्षिणी राज्य Karnataka और उत्तर में हिमाचल प्रदेश में बुधवार को Corona से तीन-तीन मरीजों की मौत हो गई। कर्नाटक के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, पिछले एक दिन में संक्रमण के 254 नए मामले सामने आए जिसके बाद कुल मामले बढ़कर 29,94,255 हो गए हैं। तीन और मरीजों की मौत होने के बाद मृतकों की संख्या 38,185 पर पहुंच गई। राज्य में अब तक Corona से पीड़ित होने के बाद 29,49,629 लोग ठीक हो चुके हैं। कर्नाटक में वर्तमान में 6,412 मरीज उपचाराधीन हैं।

भारत में अब Corona का कहर कम हो गया है। Corona के नए मामलों की रफ्तार घटकर 10 हजार से नीचे पहुंच गई है। हालांकि मौत का आंकड़ा अभी भी ज्यादा है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से आज सुबह जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में 9,119 नए Corona  Case आए और 396 Corona संक्रमितों की जान चली गई। वहीं 24 घंटे में 10,264 लोग Corona से ठीक भी हुए हैं।

यह भी पढ़ें – जानें, देश में कहां मिल रहा है सबसे सस्ता और महंगा Tomato

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है