6 December – जानें, किन राशि के जातकों का आज होगा अधिक धन व्यय

0
208

मेष : इस राशि के जातकों को आज व्यापार में भागीदारों तथा पत्नी पक्ष से भी पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। विद्यार्थी यदि किसी प्रतियोगिता की तैयारी में लगे हैं, तो उसमें सफलता प्राप्त होगी।

वृष : इस राशि के जातकों को आज का दिन अपने आप के पुरानी देनदारियों से मुक्त कराएगा, जिससे आप अपने आप को आज़ाद महसूस करेंगे।

मिथुन : इस राशि के विद्यार्थियों को आज तकनीकी क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। महिला सहकर्मी व अधिकारी आज आपका सहयोग कर सकते हैं, जिससे आपके दिल में उनके लिए सम्मान अधिक हो जाएगा।

कर्क : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम फलदायक रहेगा। आपको बहुत दिनों से जिस रुके हुए धन की आवश्यकता थी, वह आज आपको प्राप्त होता दिख रहा है।

सिंह : इस राशि के जातकों के परिवार के किसी व्यक्ति की सेहत में आज कमी आ सकती है, इसलिए भागदौड़ भी अधिक करनी पड़ सकती है और धन भी अधिक व्यय होगा, लेकिन परेशान ना हो। शाम तक उनकी सेहत में सुधार आज हो जाएगा।

कन्या : इस राशि के जातक आज अपनी नौकरी व दुकान में अपने पिताजी की सलाह से किसी गंभीर समस्या का हल निकालने में सफल होंगे। भाई बहनों के रिश्ते में आज स्नेह बढ़ेगा। दिन अच्छा गुज़रेगा।

तुला : इस राशि के जातक आज अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में हर्षोल्लास के साथ समय व्यतीत करेंगे। जो लोग विदेश से व्यापार कर रहे हैं, उनको आज नए नए आइडिया आएंगे, जिससे अपने बिजनेस को आगे बढ़ा सकते हैं।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज अपने पड़ोसी व अन्य लोगों की भावनाओं को पहचानना होगा और उनके अनुसार चलने का प्रयास करना होगा, तभी आपको आत्म संतोष प्राप्त होगा, ध्यान रखें कभी भी किसी की बात सुनने में कोई समस्या नहीं होती, लेकिन वह बात सही होनी चाहिए।

धनु : इस राशि के जातक आज जिनसे भी कर्ज़ा ले चुके हैं उसे आज ही चुकाने की कोशिश करें जिससे कि अधिक से अधिक लोगों का कर्ज़ा खत्म हो सके और आप सुकून की जिंदगी जी सके। परिवारिक बिजनेस में संतान से सहयोग प्राप्त होगा।

मकर : इस राशि के जातकों को आज किसी पुराने मित्र से हुई मुलाकात भविष्य में आर्थिक लाभ दिलवाएगी। आपको राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र में अच्छी सफलता मिलती दिख रही है।

कुंभ : इस राशि के जातक आज व्यापार में नए-नए उपकरणों का प्रयोग करेंगे। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। जीवन साथी से भरपूर प्रेम मिलेगा। किसी तरह की चिंता न करें।

मीन : इस राशि के जातकों को आज कोई रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आपका मन प्रसन्न होगा, लेकिन बेहतर होगा कि आपने जिन से उधार लिया हुआ है, आप आज उसे चुका दें।

यह भी पढ़ें – 5 December – जानें आज किन राशि के जातकों को जल्दबाजी में कोई कार्य करना पड़ेगा भारी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है