6 April – जानें,किन राशि के जातकों का आज बिजनेस प्लान होगा सफल

0
375

मेष : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। अच्छी बात यह है कि आज आपके खर्चों में कमी आएगी, जिससे आर्थिक स्थिति सुधरेगी। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। आपका प्रिय कुछ दिखावा कर सकता है। जीवनसाथी से तनाव बढ़ सकता है लेकिन फिर भी उनका सहयोग आपको मिलेगा।

वृष : इस राशि के जातकों के आज आत्मबल में वृद्धि होगी, लेकिन भावुकता पर नियंत्रण रखें। आर्थिक योजना को बल मिलेगा। सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। शिक्षा के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। सेहत मजबूत रहेगी, जिससे कोई बड़ी समस्या नहीं होगी।

मिथुन : इस राशि के जातकों को आज आर्थिक तनाव रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। महिला अधिकारी से सहयोग मिलेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। हेल्थ का ध्यान रखना होगा।

कर्क : इस राशि के जातकों की आज किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी, लेकिन पारिवारिक महिला के कारण तनाव मिलेगा। उपहार या सम्मान का भी योग है। बिजनेस प्लान सफल होगा।

सिंह : इस राशि के जातक आज स्वास्थ्य के प्रति उदासीन न रहें। मन अज्ञात भय से ग्रसित हो सकता है। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी, लेकिन सचेत रहें। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। विदेश में रहने वालों को भी आज अच्छा लाभ होगा।

कन्या : इस राशि के जातक आज अपनी देखभाल पर ध्यान देंगे। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। गृहस्थ जीवन में खुशी से भरा दिन बीतेगा। सेहत अच्छी रहेगी। काम के सिलसिले में दिनमान मजबूत रहेगा। आपके प्रयास रंग लाएंगे और आपको आज अच्छे काम का कोई बड़ा फल मिल सकता है।

तुला : इस राशि के जातकों को आज अपना नियमित कामकाज निपटाने में भी थोड़ी समस्या आएगी। आपके मन में जो भी कार्य और जो भी कार्यक्रम है, उसे लेकर थोड़ा धैर्य रखें, लेकिन अटकते चले आ रहे महत्वपूर्ण कार्यों को निपटाने पर जरूर ध्यान दें।

वृश्चिक : इस राशि के जातक आज अपना काम शुरू कर दें। जब आपका काम सामने आने लगेगा, तो लोग अपने आप आपकी तारीफ करने लगेंगे। आज कुछ नया न करें।

धनु : इस राशि के जातकों की आज दिन भर काफी व्यस्तता रहेगी, लेकिन आज आपको लगभग हर काम में कोई न कोई मददगार व्यक्ति मिलता जाएगा। सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए आपको बहुत समझदारी से काम लेना होगा।

मकर : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत उज्ज्वल और बहुत सारी उम्मीदों से भरा हुआ है। आज आप बहुत कठिन किस्म के मसलों को भी बहुत सरलता से सुलझा लेंगे और निपटा लेंगे।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज कुछ और मामलों में अपनी बात कहने में परेशानी का अनुभव हो सकता है। अगर आपके नजदीकी रिश्तों या परिवार में कोई समस्या है, तो आज आप उसे सुलझा सकते हैं। संदेह और संकोच समाप्त होंगे।

मीन : इस राशि के जातक आज ध्यान दें कि आप की जो भी नई योजनाएं हैं, उनके बारे में आप अपने निकट से निकट व्यक्ति को भी कुछ भी न बताएं। वास्तव में आपकी योजना और आपके इरादे इतने अनूठे हैं, कि वे सामान्य लोगों की समझ के दायरे से बाहर हैं।

यह भी पढ़ें – Navratri 2022: व्रत में कम समय में तैयार करें ‘Kheere ki pakodi’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है