5 September – इस राशि के जातकों ने अगर कोई उधार लिया हुआ है तो उसे जल्द चुका दें नहीं तो…

0
184

मेष : इस राशि के जातकों की नौकरी में बदलाव का समय चल रहा है यदि हाथ में ऑफर लेटर भी है तो बदलाव के लिए आगे बढ़ सकते हैं। पार्टनरशिप में व्यापार करने वालों के लिए दिन थोड़ा कठिन साबित होने वाला है।

वृष : इस राशि के जातकों की आज के दिन मानसिक स्थिति काम के मामले में अच्छी रहेगी। स्वंय को अकेला न समझें, नहीं तो यह अकेलापन नकारात्मक विचार को उत्पन्न करेगा।

मिथुन : इस राशि के जातक अगर नौकरी छोड़ कर व्यापार शुरू करने की प्लानिंग कर रहें हैं तो बड़े निवेश करने से अभी कुछ समय के लिए रुक जाए। युवाओं को समाजिक क्षेत्र में भी पहचान बनानी है। विद्यार्थी वर्ग कठोर परिश्रम जारी रखें।

कर्क : इस राशि के शुगर पेसेन्ट को हेल्थ में आज सजग रहना होगा। परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है, तो वहीं बड़े भाई को स्वास्थ्य संबंधित मामलों में अलर्ट रहने की सलाह दें।

सिंह : इस राशि के जातक आज कार्य मन-मुताबिक न हो तो क्रोध की स्थिति से बचते हुए, तीखा न बोलें। ऑफिस में भी सहकर्मियों के साथ तालमेल बनाने की जरूरत है। व्यापारी वर्ग महिला ग्राहकों से बना कर चलें।

कन्या : इस राशि के जातक ध्यान दें कि मानसिक रूप से एक्टिव रहेंगे तो ही कार्य को सरल बना पाएंगे। हो सकता है बॉस की ओर से कोई महत्वपूर्ण कार्य आपको सौंपा जाएं।

तुला : इस राशि के जातकों को जब तक अपने सवालों का जवाब नही मिल जाता तब तक अपना नजरिया दृढ ही रखें। दूसरे स्थान पर शिफ्ट होने के बारे में भी सोच सकते हैं। इस बारे में दोस्तों और सहकर्मियों से बात करना सही रहेगा।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों को आज सांस सम्बन्धी दिक्कतें परेशान करेंगी, जिनको अस्थमा है उन्हें विशेष सावधान रहना होगा और सभी एलर्जी वाले कारको जैसे धुल-मिटटी आदि से बचना होगा। धन लाभ होने के योग हैं।

धनु : इस राशि के जातकों के मन में कुछ ऐसा चल रहा है जिससे वो परेशानी महसूस कर रहे हैं, आप पिछली कुछ बातों के बारे में सोचकर परेशान हैं। अपने किसी करीबी दोस्त या सम्बन्धी के साथ अपनी भावनाएं बांटिये, आपको काफी अच्छा महसूस होगा। ये सारी घटनाएँ आपको मजबूत बनाने के लिए हैं।

मकर : इस राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन को अधिक सुखमय बनाने के प्रयास उम्मीद से ज्यादा रंग लाएंगे। मौसम के अनुसार विशेष सावधान रहें। अगर आपको पिछले कुछ दिनों से शारीरिक तकलीफ है तो आपको आज इसका पता चल पायेगा की ये तकलीफ़ क्यों हो रही थी।

कुंभ : इस राशि के जातक आज ख़र्चे को कम करने में परेशान हो सकते हैं। नई व्यवसायिक स्थिति भी सामने खड़ी होगी जो बेहतर होगी। स्वास्थ्य, प्रेम, व्यापार सब अच्छा दिख रहा है। मां काली की अराधना करते रहें।

मीन : इस राशि के जातकों के कुछ बेरोजगार लोगों को आज नौकरी मिल सकती है, जिससे उनकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी।

यह भी पढ़ें – Ganesh Chaturthi 2022 : करवाना है लक्ष्मी जी का वास तो घर में लाएं इस चीज़ से बनी ‘गणेश प्रतिमा’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है