Sushant Singh Rajput के परिवार के 5 लोगों की मौत, जानें पूरा मामला

0
291

Bollywood एक्टर Sushant Singh Rajput के परिवार पर मुसीबत फिर से आन पड़ी है। सिकंदरा-शेखपुरा एनएच-333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के समीप मंगलवार को ट्रक और सूमो में हुए भीषण Road Accident में कुल छह लोगों की मौत हो गई। इसमें पांच लोग फिल्‍म स्टार Sushant Singh Rajput के रिश्‍तेदार बताए जा रहे हैं।

हादसे में शिकार लोगों में Sushant Singh Rajput के बहनोई लालजीत सिंह की भी मौत हुई है। वो हरियाणा में एडीजी के पद पर तैनात थे। साथ ही दो भगिना और दो अन्य रिश्तेदार भी मरने वालों में शामिल हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के शव का दाह संस्कार करके चालक सहित 10 लोग सूमो गोल्ड वाहन से वापस गांव लौट रहे थे। पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप सामने से आ रही एलपीजी लदे ट्रक के साथ टाटा सूमो की टक्कर हो गई।

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। लखीसराय एसपी सुशील कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। जांच के बाद यह पता चला है कि सूमो पर 10 लोग सवार थे। शुरुआत में छह लोगों की ही बात कही जा रही थी। हादसे के शिकार 6 लोगों के अलावा 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हैं। सिकंदरा के अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए भेजा गया जहां से दो लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पीएमसीएच (पटना) रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें – National Press Day 2021: क्या आप जानते हैं,क्यों मनाया जाता है National Press Day

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है