5 November – इन जातकों को परिस्थितियां शुरुआत में थोड़ी विरोध में लगेंगी लेकिन अंत में वो आपके फेवर में आ जाएंगी

0
187

मेष : इस राशि के जातकों का आज मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। घर-परिवार में धार्मिक संगीत के कार्यक्रम हो सकते हैं। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा।

वृष : इस राशि के जातकों को आज काम के सिलसिले में कहीं बाहर जाना पड़ सकता है। समय अच्छा रहेगा और आपके काम की पूरी संतुष्टि आपको महसूस होगी लेकिन शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन परेशानी जनक हो सकता है।

मिथुन : इस राशि के जातक आज आत्मविश्वास से लबरेज़ रहेंगे, परन्तु अधिक खर्चों से परेशान भी हो सकते हैं। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। पिता का सहयोग मिलेगा।

कर्क : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। अपने खान-पान पर ध्यान दें, नहीं तो सेहत बिगड़ सकती है। दांपत्य जीवन में दिन ठीक-ठाक रहेगा।

सिंह : इस राशि के जातकों की आज इनकम खूब बढ़ेगी और खर्चे भी नियंत्रण में आएंगे। इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किसी पुराने समय से चले आ रहे रोग से जल्द ही निजात मिलेगी।

कन्या : इस राशि के इंजीनियरिंग क्षेत्र से संबंधित कार्य करने वालों के लिए आज का दिन शुभ है। बच्चों को आइसक्रीम कोल्ड ड्रिंक से दूर रखना होगा।

तुला : इस राशि के जातक आज हाइजीन मेंटेन करते हुए घर की साफ-सफाई पर ध्यान रखें। बुजुर्ग महिला के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी चिंता हो सकती है।

वृश्चिक : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। इनकम में पहले से अधिक बढ़ोतरी होगी, जो आपको सुख देगी और आपकी खुशी बढ़ेगी। काम के सिलसिले में किए गए आपके प्रयास रंग लाएंगे।

धनु : इस राशि के जातक आज लोगों को अपनी बात से प्रभावित कर अपने काम निकलवाने में सफल होंगे। लम्बे समय से चली आ रही परिस्थितियों में परिवर्तन आएगा जिस कारण मन में उदासी महसूस हो सकती है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किसी पुराने समय से चले आ रहे रोग से जल्द ही निजात मिलेगा। बॉस और सहकर्मियों से प्रशंसा मिलेगी।

मकर : इस राशि के जातकों का आज अपनी समस्याओं और मन की बातों को बाहर निकालने का दिन है। किसी बात को लेकर चिंतित हैं तो उसे किसी से शेयर करें। इससे मन भी हल्का होगा और चिंता का हल भी मिल जाएगा। भविष्य को लेकर परेशान न हों, समय के साथ सब कुछ सुलझ जाएगा। विवाहित जातकों के लिए सप्ताह काफी बेहतर रहेगा और रिश्ते में प्रेम बना रहेगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों को आज इस समय अपने शत्रु और विरोधियों से सावधान रहना चाहिए। इसके अतिरिक्त उन्हें अपने अप्रत्याशित खर्चों पर भी लगाम कसने की आवश्यकता पड़ेगी। अन्यथा गंभीर आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है। घर परिवार में उथल-पुथल होने की संभावना बन रही है।

मीन : इस राशि के जातकों के सामने आज कोई ऐसी परिस्थिति उभर कर आ सकती है जिसका आपने सोचा नहीं था। परिस्थितियां शुरुआत में थोड़ी विरोध वाली लगेंगी लेकिन अंत में वो आपके फेवर में आ जाएंगी। इसके लिए आपको अपने मन पर नियंत्रण रखना होगा।

यह भी पढ़ें – 4 November – जानें, किन राशि के जातकों के खर्चों में आज होगी वृद्धि

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है